PS-1 Teaser: ऐश्वर्या की फिल्म का टीजर रिलीज करेंगे अमिताभ बच्चन, चार साल बाद फिल्मों में कर रही हैं कमबैक

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम कर चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जल्द ही डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने को तैयार हैं. फिल्म से उनका रॉयल लुक रिलीज किया जा चुका है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2022, 07:51 AM IST
  • बहू ऐश्वर्या की फिल्म का टीजर रिलीज करेंगे बिग बी
  • मणिरत्नम की फिल्म से 4 साल बाद कर रही हैं कमबैक
PS-1 Teaser: ऐश्वर्या की फिल्म का टीजर रिलीज करेंगे अमिताभ बच्चन, चार साल बाद फिल्मों में कर रही हैं कमबैक

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेरने को तैयार हैं. वह चार साल बाद मणिरत्नम ( Mani Ratnam) की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 1' (Ponniyin Selvan 1) यानी 'पीएस 1' से सिल्वर स्क्रीन पर लौट रही हैं. हाल ही में फिल्म से ऐश्वर्या राय का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अब फिल्म का हिंदी टीजर भी रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन खास बात यह है कि इस टीजर को कोई बहुत ही स्पेशल इंसान रिलीज करने वाला है. ऐश जिसके बेहद करीब हैं.

Amitabh Bachchan रिलीज करेंगे टीजर

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर टीजर रिलीज की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि फिल्म का हिंदी टीजर 8 जुलाई को रिलीज किया जाएगा, साथ ही यह भी बताया की इस टीजर को कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन के रियल लाइफ ससुर यानी अमिताभ बच्चन शाम 6 बजे रिलीज करेंगे.

यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जो 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज और लायका प्रोडक्शंस ने किया है, जबकि म्यूजिक एआर रहमान का है.

उपन्यास पर आधारित है फिल्म

पीएस-1 एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसकी कहानी कल्कि कृष्णामूर्ति के 1995 में आए उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर बेस्ड है. इस किताब के पांच पार्ट हैं और इसे तमिल भाषा के महानतम उपन्यास में से एक माना जाता है.

बता दें कि इस फिल्म को बनाने में एक या दो नहीं बल्कि 500 करोड़ रुपए लगे हैं. यह भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होने वाली है.

फिल्म में ये स्टार्स भी आएंगे नजर

ऐश्वर्या रायबच्चन के अलावा फिल्म में विक्रम, कार्थी, जयम रवि, शोभिता धूलिपाला आदि कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में ऐश्वर्या राय के किरदार का नाम नंदिनी है, वहीं वह फिल्म में मंदाकिनी देवी के किरदार में भी दिखाई देंगी.

फिल्म में विक्रम 'आदित्य करिकालन' और कार्थी 'वंथियाथेवन' का किरदार नजर आने वाले हैं. जब फिल्म से एक्टर्स और खास कर ऐश्वर्या का लुक रिलीज हुआ है, तब से फिल्म को लकेर फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Comicstaan Season 3 Trailer: मेकर्स ने बदल दिया शो का फॉर्मेट, जल्द शुरू होगी बेस्ट स्टैंड-अप कॉमेडियन की तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़