अमिताभ बच्चन को है किस पर क्रश? महानायक के खुलासे ने उड़ा दिए सबके होश

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने सुपरहिट शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' में नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं. इस बार बिग बी ने अपने क्रश को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 24, 2023, 07:18 PM IST
    • बिग बी ने बताया कौन है उनका क्रश
    • कंटेस्टेंट के साथ की जमकर मस्ती
अमिताभ बच्चन को है किस पर क्रश? महानायक के खुलासे ने उड़ा दिए सबके होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सुपरहिट क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के जरिए अपने चाहने वालों साथ जुड़े ही रहते हैं. इस शो में न सिर्फ वह दर्शकों का ज्ञान बढ़ाते हुए नजर आते हैं, बल्कि अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी दिलचस्प खुलासे करते दिखते हैं. अब फिर से बिग बी ने कुछ ऐसा कहा है कि हर कोई दंग रह गया है. इस बार अमिताभ ने शो में अपने क्रश को लेकर चर्चा की है.

स्कूल की यादों में खोए बिग बी

दरअसल, इन दिनों शो में बच्चों के एपिसोड दिखाए जा रहे हैं. हाल ही में बिग बी 5वीं क्लास में पढ़ने वाले एक कंटेस्टेंट के साथ इस खेल को खेलते हुए नजर आए. इस दौरान दोनों ने मिलकर काफी मस्ती की और कई दिलचस्प बातें भी एक दूसरे के साथ शेयर की. ऐसे में कंटेस्टेंट की बहन बिग बी को बताती है कि स्कूल में बहुत सारी लड़कियों को उनके भाई पर क्रश है. तभी महानायक भी बच्चों के साथ मजाक करते हुए कहते हैं, 'सर कुछ मत पूछिए. मुझे वापस स्कूल जाना है.'

महानायक ने बताया अपना क्रश

इसके बाद वह बिग बी से पूछता है कि स्कूल में आपको कितनी लड़कियों पर क्रश था? इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'दुनिया की सारी औरतों पर हो जाता है क्रश, क्योंकि सभी बहुत खूबसूरत होती हैं. यहां जितनी भी महिलाएं बैठी हैं सब पर क्रश है और जितने भी पुरुष बैठे हैं वो सब मित्र हो गए.' महानायक की यह बात सुनकर ऑडियंस में बैठे लोग हंस पड़ते हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगे अमिताभ

दूसरी ओर अमिताभ की फिल्मों पर बात करें तो उनके पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्टर टाइगर श्रॉफ की 'गणपथ' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उन्हें साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की 'कल्कि 2898 एडी' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा. कुछ समय पहले ही इस फिल्म के टीजर में बिग बी के लुक झलक भी देखने को मिली थी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की आंखों में डूबी सवी, अक्का साहिब को सताएगी इस बात की चिंता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़