81 की उम्र में अमिताभ बच्चन क्यों करना चाहते हैं ये काम? नेशनल टेलीविजन पर कही ऐसी बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने हर किरदार के दम पर दर्शकों से पूरी तरह जुड़ जाते हैं, वहीं, असल जिंदगी में भी वह अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करते दिखते हैं कि लोग उन्हें अपने परिवार के सदस्य जैसा ही मानने लगते हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 14, 2023, 03:40 PM IST
    • अमिताभ बच्चन ने केबीसी में कही ऐसी बात
    • बिग बी ने किया कंटेस्टेंट की समस्या का निदान
81 की उम्र में अमिताभ बच्चन क्यों करना चाहते हैं ये काम? नेशनल टेलीविजन पर कही ऐसी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जो भी भूमिका निभाते हैं. उसे यादगार बना देते हैं. वह अपने हर अंदाज से दर्शकों के साथ पूरी तरह जुड़ जाते हैं. यही कारण है कि आम लोग भी उन्हें किसी अपने जैसा ही बहुत प्यार और सम्मान देते हैं. बिग बी के लिए लोगों का प्यार उनके सुपरहिट क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के मंच पर भी अक्सर देखने को मिलता रहता है. इस शो के एक सीजन को छोड़कर अमिताभ ही होस्ट के तौर पर नजर आए हैं. उनके बिना इस शो की कल्पना ही नहीं की जा सकती.

मैरिज काउंसलर बनने की कही बात

इस बार महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद ही केबीसी के मेकर्स से कह दिया है कि उन्हें अब इस शो का होस्ट न बनाया जाए. हालांकि, उन्होंने ये बात मजाक में कहते हुए कहा कि अब उनकी पोजिशन बदलकर मैरिज काउंसलर की कर देनी चाहिए. दरअसल, केबीसी के एक एपिसोड में हाल ही में अमिताभ एक कंटेस्टेंट से बात कर रहे थे, जो उन्हें अपनी शादीशुदा जिंदगी की समस्या बता रही थीं, जिसे सुनने के बाद महानायक ने चैनल से यह बात कह दी.

इसलिए किया चैनल से ऐसा निवेदन

हॉटसीट पर बैठीं रचना ने अमिताभ से अपने पति की शिकायत करते हुए कहा कि वह बहुत कंजूस हैं और उन पर बिल्कुल पैसा खर्च नहीं करते. इसके बाद बिग बी अपनी कुर्सी घुमाते हैं और मेकर्स ने कहते हैं, 'ऐ! सोनी वालों, हमारा एंकर का नाम बदल दो, मैरिज काउंसलर बोल दो. यही एक जगह मिलती है सबको जितना भी दुख दर्द है घर का, वो आके उडेल दीजिए. उसका हम पूरा निदान निकाल देंगे.'

अमिताभ ने किया निदान

हालांकि, हल्के-फुल्के मजाक के बाद अमिताभ ने कंटेस्टेंट की समस्या का निदान भी किया. उन्होंने रचना के पति से कहा निवेदन करते हुए कहा कि अपनी पत्नी को घुमाने ले जाया करें. इसके बाद रचना के पति ने बताया कि वह हाल ही में यूरोप ट्रिप से लौटी हैं. इस पर रचना ने बताया वो ट्रिप उन्हें बैंक की तरफ से मिला था. इस बात को सुनने के बाद बिग बी ने कंटेस्टेंट के पति ने थोड़े रोमांटिक जेश्चर्स करने की सलाह दी.

इन फिल्मों में दिखेंगे अमिताभ

दूसरी ओर अमिताभ के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो 'केबीसी' के अलावा महानायक के पास कई बड़ी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. जल्द है उन्हें प्रभास और दीपिका पादुकोण की 'कल्कि 2898 एडी' में अहम रोल निभाते हुए देखा जाने वाला है. इसके बाद उन्हें 'गणपथ', 'बटरफ्लाई' और 'थलाइवी 170' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Permanent Roommates 3 Trailer OUT: फिर इश्क का तड़का लगाने आ गए मिकेश-तान्या, मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़