अमिताभ बच्चन फिर एक बार कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

अमिताभ बच्चन पहले भी कोरोना संक्रमित हुए थे. साल 2020 में जब बिग बी पॉजिटिव पाए गए थे तो उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था. हालांकि, उस दौरान एक्टर के साथ उनके परिवार के कुछ लोग भी कोरोना की वजह से संक्रमित हो गए थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 08:03 AM IST
  • अमिताभ बच्चन फिर खोरोना संक्रमित
  • ट्वीट कर सबको ध्यान रखने के लिए कहा
अमिताभ बच्चन फिर एक बार कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली: कोरोना का दौर फिर से देश में शुरु हो रहा है. बॉलीवुड के शहंशाह बिग बी फिर से इस कोरोना की चपेट में आ गए हैं. अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं. इसकी जानकारी बिग बी ने खुद ट्वीट कर दी है. हालांकि, अभिनेता के अलावा उनके परिवार को अभी सुरक्षित बताया जा रहा है उनके अलावा कोई भी उनका नजदीकी अभी कोरोना संक्रमित नहीं हुआ है फिर भी एहतियात बरतने की सलाह दी गई है.

ट्वीट कर दी चेतावनी

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटकरते हुए जानकारी साझा की 'मेरा अभी-अभी कोविड टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. वे सभी लोग जो मेरे आस-पास रहे. कृपया अपनी जांच करवाएं' अभिनेता के इस ट्वीट के बाद फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं. बता दें कि आजकल अमिताभ बच्चन अपना गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में की शूटिंग में व्यस्त हैं. शो के दौरान वो नए लोगों से मिल रहे थे.

पहले भी हुए थे कोरोना पॉजिटिव

अमिताभ बच्चन पहले भी कोरोना संक्रमित हुए थे. साल 2020 में जब बिग बी पॉजिटिव पाए गए थे तो उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था. हालांकि, उस दौरान एक्टर के साथ उनके परिवार के कुछ लोग भी कोरोना की वजह से संक्रमित हो गए थे. वहीं, साल 2022 की शुरुआत में ही बिग बी के घर का एक स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

काम में है व्यस्त

अमिताभ बच्चन काम को लेकर बहुत व्यस्त रहते हैं. इससे पहले वो फिल्म 'रनवे 34' में अजय देवगन के साथ नजर आए थे और अब फैंस उन्हें फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देख पाएंगे. इस मल्टी स्टारर फिल्म में वो एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. यह फिल्म 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर की वापसी, तो शाहरुख खान ने किया फनी कमेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़