'कहो ना प्यार है' को लेकर Ameesha Patel ने खोला राज, करीना कपूर के फिल्म छोड़ने पर कही ये बड़ी बात

Ameesha Patel: ऋतिक रोशन स्टारर 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली और रातों रात स्टार बनने वाली अमीषा पटेल आजकल लाइम लाइट में छाई हुई हैं. गदर 2 के हिट होने के बाद से एक्ट्रेस के तेवर बदले-बदले से हैं. वह लगातार कई बड़े खुलासे करती दिख रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 3, 2023, 10:55 AM IST
  • अमीषा पटेल-अनिल शर्मा में जंग जारी
  • कहो ना प्यार है में करीना को एक्ट्रेस ने किया था रिप्लेस
'कहो ना प्यार है' को लेकर Ameesha Patel ने खोला राज, करीना कपूर के फिल्म छोड़ने पर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों 'गदर 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और अभी लगातार परफॉर्म कर रही है. इस बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस अपने बयानों की वजह से हेडलाइन बनीं हुई हैं.  एक तरफ जहां अनिल शर्मा के साथ उनका कोल्ड वॉर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा, तो वहीं, दूसरी ओरअब उन्होंने 'कहो ना प्यार है' को लेकर नया बयान दे दिया है.

करीना को लेकर एक्ट्रेस ने ये क्या कहा?

2000 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन ने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. हाल ही में अमीषा ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें करीना कपूर को लेकर बड़ी बात कह दी. एक्ट्रेस ने कहा कि 'कहो ना प्यार है' पहले करीना कपूर थी. लेकिन फिर मुझे कास्ट किया गया. करीना ने फिल्म करने से इनकार नहीं किया था, बल्कि राकेश रोशन ने उन्हें फिल्म छोड़ने के लिए कहा था. 

अमीषा ने बताई वजह

सभी जानते हैं कि अमीषा पटेल इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं. करीना कपूर के साथ इस फिल्म ऋतिक रोशन नजर आने वाले थे. अमीषा ने कहा कि-  राकेश रोशन ने उन्हें खुद बताया था कि मैंने करीना को फिल्म छोड़ने के लिए कहा था, क्योंकि उनके बीच कुछ ज्यादा मतभेद हो गए थे. करीना इस फिल्म को करना चाहती थीं.

ऐसे मिला मुझे सोनिया का किरदार

एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म से करीना के जाने के बाद, ऋतिक की मां पिंकी रोशन बहुत परेशान और सदमे में थीं, क्योंकि फिल्म में करोड़ों रुपए लगे थे, सब कुछ तैयार था और तीन दिनों में फिल्म की लीड एक्ट्रेस 'सोनिया' का चयन करना था. इसके बाद पिंकी आंटी ने मुझे बताया कि राकेश ने मुझे एक शादी में देखा था, वह फिर पूरी रात इस बारे में सोचते रहे. उन्होंने कहा था, 'मुझे मेरी सोनिया मिल गई, लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह हां कहेगी.” 

ये भी पढ़ें- इस एक्टर के कहने पर Shakti Kapoor ने बदला था अपना नाम, 700 से ज्यादा फिल्मों में काम कर बनाया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़