Chamkila Trailer Out: दिलजीत दोसांझ लाएंगे 'अमर सिंह चमकीला' की कहानी सामने, ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

Chamkila Trailer Out: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखने को बाद से दर्शक बेसब्र हो गए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 28, 2024, 02:46 PM IST
  • 'अमर सिंह चमकीला’ का ट्रेलर रिलीज
  • दिलजीत दोसांझ संग परिणीति चोपड़ा आएंगी नजर
Chamkila Trailer Out: दिलजीत दोसांझ लाएंगे 'अमर सिंह चमकीला' की कहानी सामने, ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

नई दिल्ली:Chamkila Trailer Out: इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ का काफी बज बना हुआ है. फैंस को फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार हैं. इस बीच मेकर्स ने आज ‘अमर सिंह चमकीला’ का ट्रेलर जारी कर दिया है. मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में ट्रेलर रिलीज किया गया. इस दौरान  फिल्म के लीड स्टार दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा सहित पूरी टीम वहां मौजूद रही.

‘चमकीला’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

‘अमर सिंह चमकीला’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है.  फिल्म को रियल लोकेशन पर शूट किया गया है. फिल्म पंजाब के ओरिजनल रॉकस्टार अमर सिंह चमकिला की बायोपिक है, जिन्हें अक्सर 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता था. ट्रेलर में पंजाब के लोक संगीत की झलक देखने को मिल रही है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा चमकीला की पत्नी और सिंगिंग पार्टनर अमरजोत के रोल में दिखने वाली हैं. 

परिणीति-दिलजीत की केमिस्ट्री ने जीता दिल

ट्रेलर की शुरुआत में दिलजीत दोसांझ की धांसू एंट्री से होती है. ट्रेलर में चमकीला से एक लड़की कहती है की वह  दुनियाभर में अपने गंदे और अश्लील गीतों के लिए जाना जाता है. ये सुनकर दिलजीत कहते हैं आपको तो बिल्कुल समझ नहीं आ रहा होगा कि.. मैं बताता हूं. तभी अमर एक कारखाने में नजर आते हैं. इसके बाद वे अपने दोस्त से कहते हैं दिन रात मेरे दिमाग में संगीत चल रहा होता है. ट्रेलर में दिलजीत और परिणीति की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ट्रेलर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बड़ा दिया है. मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी उम्मीद है कि फिल्म "ब्लॉकबस्टर" होगी. खास बात ये भी है कि इस फिल्म में परि ने 15 गाने गाए हैं. बता दें कि फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Akshaye Khanna Birthday: 49 साल के अक्षय खन्ना हैं आज भी जी रहे हैं सिंगल लाइफ, कपूर खानदान की इस लाडली बिटिया से होते-होते रह गई थी सगाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़