Brahmastra: मेकर्स देने जा रहे हैं दर्शकों को सरप्राइज, डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा में हैं. अब इस फिल्म को लेकर हर दिन एक नई अपडेट सामने आ रही हैं. वहीं, अब डायरेक्टर ने खुलासा किया है कि वह फैंस को एक सरप्राइज देने जा रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 09:25 PM IST
  • आयन मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' से फिर सरप्राइज मिलने वाला है
  • आलिया-रणबीर की फिल्म मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई
Brahmastra: मेकर्स देने जा रहे हैं दर्शकों को सरप्राइज, डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के लीड रोल वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' को लेकर इसकी रिलीज से पहले ही खूब चर्चा बनी हुई थी. अब फिल्म रिलीज होने के बाद इसे लेकर दर्शकों और समीक्षकों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है. अपनी इस फिल्म को लेकर निर्देशक अयान मुखर्जी ने हाल ही में खुलासा किया है कि 'केसरिया', 'डांस का भूत' और 'देवा देवा' जैसे ब्लॉकबस्टर गाने के अलावा फिल्म में कई अन्य गानें भी है जिन्हें अभी रिलीज किया जाना बाकी है.

अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

अयान ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को साझा करते हुए कहा, 'फिल्म में अन्य ट्रैक, जिन्हें फिल्म में प्रदर्शित नहीं किया गया, अब रिलीज किए जाएंगे.' उन्होंने यह भी बताया कि उनका अनावरण पहले क्यों नहीं किया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

अयान ने कहा, 'ब्रह्मास्त्र के म्यूजिक एल्बम पर कुछ खबरें. फिल्म में बहुत सारे संगीत हैं जिन्हें हमने अभी तक रिलीज नहीं किया है. जैसे- रसिया, हमारा शिव थीम, हमारे मुख्य गीतों के अन्य संस्करण... अन्य थीम.. मुख्य कारण यह है कि हमें फिल्म को रिलीज से पहले ठीक से खत्म करने पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत थी और इन ट्रैक्स को ठीक से लॉन्च करने के लिए न्याय नहीं कर सका.'

दशहरा के मौके पर रिलीज हो सकते हैं अन्य गाने

अयान ने आगे कहा, 'हम अगले सप्ताह की शुरुआत में रसिया और अन्य ट्रैक लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं. हमारी योजना है कि दशहरा, 5 अक्टूबर तक पूरा ब्रह्मास्त्र संगीत एल्बम जारी करें!'

2025 में रिलीज हो सकता है दूसरा पार्ट

गौरतलब है कि 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे को अहम किरदारों में देखा गया है. इस फिल्म के अगले भाग का शीर्षक 'ब्रह्मास्त्र भाग 2: देव' रखा गया है, जो 2025 तक रिलीज होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- कार में बैठ बोल्ड हुईं 41 साल की शमा सिकंदर, कैमरे के सामने खोले कोट के बटन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़