दुबई के होटल ने Alia Bhatt को लिखा खास नोट, तारीफ किए बिना नहीं रह पाईं एक्ट्रेस

Alia Bhatt post: हाल में एक्ट्रेस आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. एक्ट्रेस दुबई पहुंच चुकी हैं. जहां मो होटल्स ने आलिया का शानदार स्वागत किया, साथ एक खास नोट भी दिया, जिसका उनकी बेटी राहा से खास कनेक्शन है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 01:03 PM IST
  • दुबई होलट ने जीता आलिया का दिल
  • एक्ट्रेस का किया शानदार स्वागत
दुबई के होटल ने Alia Bhatt को लिखा खास नोट, तारीफ किए बिना नहीं रह पाईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Alia Bhatt post: बॉलीवुड के फेवरिट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा को लेकर लाइम लाइट में रहते हैं. हाल में एक्ट्रेस ने रणबीर और राहा की क्यूट फोटो भी शेयर की है. अब एक्ट्रेस जब दुबई में हैं, तो दोनों को काफी मिस भी कर रही हैं. अब हाल ही में आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पिक्चर शेयर किया है जिसमें उन्होंने दुबई के होटल ने उनका कैसे स्वागत किया यह बताया.

होटल में हुआ आलिया का धमाकेदार स्वागत

आलिया इदुबई में रणबीर कपूर और राहा के बिना पहुंची हैं. उनकी बेटी और पापा रणबीर मुंबई में हैं. जल्द ही आलिया भट्ट यूएस में होने वाले मेट गाला में भी नजर आने वाली हैं. साल का मोस्ट अवेटेड फैशन इवेंट 1 मई को न्यूयॉर्क में होने जा रहा है. इस साल आलिया का ये डेब्यू रेड कार्पेट शो होने वाला है. वहीं दुबई के जिस होटल में आलिया रह रही हैं वहां उनका क्यूट तरीके से वेलकम किया गया है, राहा के लिए एक प्यारा सा नोट भी मिला है.

होटल ने दिया खास नोट

वेलकम नोट की फोटो शेयर करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया. एक्ट्रेस ने लिखा, 'मो होटल्स यू हैव माई हार्ट! क्या शानदार वेलकम है.'

आलिया जिस नोट को इस क्लिप में दिखा रही हैं उसमें लिखा है, 'राहा यहां आपके साथ मंदारिन ओरिएंटल जुमेरा दुबई में है, क्योंकि हम सोच सकते हैं कि आप उसे कितना याद कर रही हैं.'

इन फिल्मों में दिखेंगी

आलिया भट्ट जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. करण जौहर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह दिखेंगे. इसके अलावा वो फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी नजर आने वाली है, जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary की बढ़ी मुश्किलें, एक्ट्रेस पर लगा चोरी करने का आरोप!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़