बचपन में बेहद क्यूट दिखती थीं आलिया भट्ट, बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट जीता था दिल

Alia Bhatt Childhod: बचपन से हीआलिया भट्ट बेहद शरारत थीं. आपको याद होगा कॉफी विद करण का वो सीजन जहां आलिया भट्ट ने गलती से देश के राष्ट्रपति का नाम गलत बता दिया था उसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. हालांकि बाद में उन्होंने जबरदस्त कमबैक किया था और अपनी इमेज को सही भी किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2023, 07:51 AM IST
  • आलिया भट्ट थीं बचपन में गोलू-मोलू
  • मां की कार्बन कॉपी दिखती हैं आलिया
बचपन में बेहद क्यूट दिखती थीं आलिया भट्ट, बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट जीता था दिल

Alia Bhatt Birthday: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शूमार आलिया भट्ट के बहुत से चाहने वाले हैं. स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर से डेब्यू करने पर आलिया को भले ही एक अच्छा ब्रेक मिला लेकिन आलिया ने अपनी एक्टिंग का लोहा काफी पहले ही मनवा दिया था. आलिया भट्ट की क्यूटनेस को देखते हुए उन्हें प्रीती जिंटा के बचपन का किरदार निभाने के लिए चुना गया था. फिल्म थी 'संघर्ष' इस फिल्म में अक्षय कुमार और आशुतोष राणा भी नजर आए थे.

आलिया भट्ट का अफेयर

आलिया भट्ट बचपन से ही बेहद क्यूट और शरारती थीं. आलिया भट्ट के वैसे तो शादी से पहले कई रिलेशन रहे लेकिन सभी ने कभी लाइमलाइट नहीं बटोरीं. आलिया भट्ट जब जमनाबाई में पढ़ती थीं तो उनका अफेयर रमेश दुबे से था. रमेश उनकी ही क्लास में पढ़ते और ऐसे में अटैचमेंट तो होती ही. हालांकि रमेश दुबे की कोई भी तस्वीर मीडिया में कभी सामने नहीं आई और स्कूल का प्यार स्कूल में ही खत्म हो गया.

रिश्ते में आई दरार

आलिया भट्ट का सबसे लंबा रिलेशनशिप अली दादर्कर के साथ था. दोनों ने काफी लंबे समय तक डेट किया. उस वक्त आलिया बॉलीवुड में नहीं आई थीं. दोनों एक समय पर एक सीरियस रिलेशनशिप में थे. किसी भी इवेंट और पार्टी में अकसर दोनों दिख ही जाते. हालांकि इस रिलेशनशिप की भी खत्म होने की कोई वजह सामने नहीं आई.

वरुण धवन के साथ जोड़ा नाम

आलिया भट्ट का इसके अलावा उनके को स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के साथ भी नाम जोड़ा गया था. वरुण धवन के साथ तो रिलेशनशिप कंफर्म भी हो गया था लेकिन बाद में ता चला कि ये सब अफवाहें और वरुण धवन तो किसी और के साथ पहले से ही रिलेशनशिप में है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ना ही रिलेशनशिप कंफर्मेशन की खबर आई ना ही कभी इन्हें सात में स्पॉट किया गया. ये खबर महज अफवाह बनकर रह गई. मां बनने के बाद आलिया भट्ट का ये पहला बर्थडे है. आलिया भट्ट ने ना ही केवल अपने सपनों के राजकुमार से शादी की है बल्कि अपनी लाइफ में रोज नए मुाकम हासिल कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़