Alia Bhatt-Ranbir Kapoor को मिला राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण, रामलला के दर्शन के लिए पहुंचेगा कपल

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: रजनीकांत के बाद, अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने 22 जनवरी को राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2024, 11:46 PM IST
    • आलिया भट्ट संग रणबीर कपूर अयोध्या में करेंगे रामलला के दर्शन
    • श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होगा कपल
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor  को मिला राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण, रामलला के दर्शन के लिए पहुंचेगा कपल

नई दिल्ली: Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरो से चल रही हैं.  इस शुभ और खास मौके के लिए कई एक्टर्स को आमंत्रित किया जा रहा है. रजनीकांत, प्रभास से लेकर कंगना रनोट तक कई सेलेब्स को अब तक इनविटेशन मिल चुका है. वहीं आज यानी रविवार 7 जनवरी को इस कपल को प्राण-प्रतिष्ठा के लिए न्योता मिला है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को मिला न्योता

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को इस शुभ घड़ी पर शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस कपल को राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का न्यौता मिल गया है. इसकी एक सेलेब्रिटी फोटोग्राफर मानव मिगलानी ने शेयर की है. फोटो में देख सकते हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ कुछ अन्य लोग में नजर आ रहे हैं. दोनों के हाथ में राम मंदिर का इनविटेशन कार्ड नजर आ रहा है और कैप्शन में लिखा है, ''रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को 22 जनवरी को अयोध्या में श्री रामजन्मभूमि मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख श्री सुनील अंबेकर, आरएसएस कोंकण के प्रांत प्रचार प्रमुख श्री अजय मुडपे और निर्माता महावीर जैन से निमंत्रण मिला है."

बॉलीवुड के इन सितारों में किया गया आमंत्रित

बता दें कि बॉलीवुड के सिने स्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, रजनीकांत, संजय लीला भंसाली, चिरंजीवी, मोहनलाल, धनुष, ऋषभ शेट्टी मधुर भंडारकर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, सनी देओल, प्रभास और यश को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें- Animal Success Party: एनिमल की सक्सेस पार्टी में फैंस को धक्का देते बॉडीगार्ड्स पर बरसे बॉबी देओल, एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़