Video: नेशनल टेलीविजन पर फूट-फूटकर रोए अक्षय कुमार, जानिए क्या है वजह

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay kumar) की फिल्म 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. एक्टर फिल्म का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2022, 02:50 PM IST
  • 'सुपरस्टार सिंगर सीजन 2' के सेट पर पहुंचे अक्षय कुमारट
  • 'रक्षाबंधन' फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे एक्टर
Video: नेशनल टेलीविजन पर फूट-फूटकर रोए अक्षय कुमार, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) को हिट कराने में पूरी जोर लगा रहे है. एक्टर की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. अब अक्षय इस फिल्म के साथ कोई रिस्क लेना नहीं चाहते हैं. तभी तो फिल्म का प्रमोशन जोरशोर से कर रहे हैं, और इसी के चलते वह सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर सीजन 2' (Superstar Singer 2) के सेट पर पहुंचे. जहां उन्हें एक ऐसा सरप्राइज मिला की एक्टर की आखें नम हो गईं.  

सामने आया शो का प्रोमो

सोनी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर 'सुपरस्टार सिंगर सीजन 2' का नया प्रोमो शेयर किया है. जिसमें 'रक्षाबंधन' का त्योहार मनाया जा रहा है. इस खास मौके को और खास बनाने शो में अक्षय कुमार की एंट्री होगी, जो अपनी फिल्म 
'रक्षाबंधन' का प्रमोशन करने शो में जाएंगे.

प्रोमो में इमोशनल दिखे अक्षय कुमार

प्रोमो में अक्षय काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं. दरअसल शो में अक्षय को एक वीडियो मैसेज दिया गया, जो उनकी रियल सिस्टर अलका भाटिया का था. अलका ने मैसेज में कहा-"प्यारे राजू, कल एकदम से याद आया कि 11 अगस्त की राखी है. तुम मेरे हर दुख-सुख में मेरे साथ खड़े रहे हो. दोस्त, भाई, बाप सारे रोल निभाए तूने निभाए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

हर एक चीज़ के लिए शुक्रिया राजू." वीडियो में अक्षय और उनकी बहन अलका की पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी दिखाए गए. अलका का संदेश सुनकर एक्टर अपने आंसू नहीं रोक पाए. उन्होंने इमोशनल होते हुए कहा कि हम एक छोटे से घर में रहते थे. इस देवी के आने के बाद हमारी जिंदगी पूरी बदल गई. अक्षय बताया कि बहन के रिश्ते से बड़ा कोई रिश्ता नहीं होता है. 

11 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म

बता दें कि अक्षय कुमार स्टारर 'रक्षा बंधन' का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. जबकि उनकी बहनों का किरदार सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत निभा रही हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म आमिर खान और करीना कपूर स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' से टकराएगी.

ये भी पढ़ें- Video: शिमरी ब्लैक साड़ी में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, वीडियो देख मदहोश हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़