जब इश्क फिल्म के सेट पर अजय देवगन ने काजोल को किया था प्रपोज, जानें मजेदार किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की जोड़ी को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही जगह हिट है. अजय देवगन ने बताया है कि इश्क के सेट पर उन्होंने काजोल को प्रपोज किया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 07:32 PM IST
  • इश्क फिल्म सेट पर किया था प्रपोज
  • अजय ने किया प्रपोजल का खुलासा
जब इश्क फिल्म के सेट पर अजय देवगन ने काजोल को किया था प्रपोज, जानें मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की ऑन स्क्रीन जोड़ी शाहरुख खान के साथ पसंद की जाती है, लेकिन रियल लाइफ में उनके मिस्टर परपेक्ट अजय देवगन हैं. काजोल और अजय देवगन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन फिल्म इश्क दोनों के लिए बेहद खास था. इसी फिल्म के सेट पर अजय देवगन ने काजोल को प्रपोज किया था. 

26 साल हुए पूरे 
इश्क फिल्म में अजय देवगन, काजोल, आमिर खान और जूही चावला ने काम किया है. फिल्म को 26 साल पूरे हो चुके हैं. बता दें कि फिल्म सेट पर अजय देवगन ने काजोल संग अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें प्रपोज किया था. लेकिन उन्होंने अंगूठी के साथ गोलमाल की थी. आइए जानते हैं. 

काजोल को पहनाई थी अंगूठी 
फिल्म इश्क साल 1997 की रिलीज फिल्म है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. फिल्म के 26 साल पूरे होने पर अजय देवगन ने बताया है कि इस फिल्म के सेट पर उन्होंने काजोल को प्रपोज किया था. 

अजय ने कही ये बात 
काजोल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा- क्या ये वहीं फिल्म नहीं है जहां मैंने तुम्हें प्रपोज किया था वो भी तुमारी अंगूठी पहनाकर. इस ट्विट पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Rohit Bal की हालत नाजुक, जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे फैशन डिजाइनर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़