हर दिन बढ़ती जा रही है आयशा शर्मा की बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

आयशा शर्मा (Aisha Sharma) की एक्टिंग का जादू लोगों पर चला हो या न चला हो, लेकिन उनकी सिजलिंग अदाओं पर तो दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 05:43 PM IST
  • एक्ट्रेस आयशा शर्मा फिर हुईं बोल्ड
  • आयशा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
हर दिन बढ़ती जा रही है आयशा शर्मा की बोल्डनेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) बेशक अपने एक्टिंग करियर में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन उनके लुक्स ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है. इसी कारण आज उन्हें दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. दुनियाभर के लोग आयशा की एक झलक पर फिदा रहते हैं. 

आयशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहना का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. आयशा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका एक नया रूप देखने को मिलता है. अब फिर से आयशा ने अपनी कुछ फोटोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी है. 

एक्ट्रेस ने ब्लू मोनोकिनी में ढाया कहर

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में आयशा को ब्लू कलर की मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए आयशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

जॉन अब्राहम की फिल्म में दिखी थीं आयशा

यहां वह सोफे पर खड़े होकर बेबाकी के साथ पोज दे रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. आयशा को जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. अब कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो 'कुडियां लाहौर दियां' रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- Thank God: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगा तगड़ा झटका, भारी विरोध के बीच यहां बैन हुई 'थैंक गॉड'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़