आयशा शर्मा के जिम लुक ने उड़ाए होश, बेहद बोल्ड अंदाज में आईं नजर

आयशा शर्मा अपने लुक्स के कारण हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी जुड़ी रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपना एक जिम वीडियो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2022, 03:50 PM IST
  • आयशा शर्मा का जिम लुक चर्चा में है
  • आयशा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
आयशा शर्मा के जिम लुक ने उड़ाए होश, बेहद बोल्ड अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) बेशक अपने एक्टिंग करियर में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन उनके लुक्स ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है. आयशा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है.

आयशा ने शेयर किया जिम लुक

इस बार आयशा ने फैंस के साथ अपना जिम लुक शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को काफी स्टाइलिश और रिवीलिंग जिम आउटफिट में देखा जा रहा है. इस दौरान उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपने बालों को ऊपर करके मैसी बन बनाया हुआ है. इस लुक में भी आयशा बेहद हॉट दिख रही हैं.

फैंस हुए प्रेरित

वीडियो में आयशा सबसे पहले एयरपॉड लगाती हैं और फिर वर्कआउट शुरू कर देती हैं. अब आयशा के चाहने वालों के बीच उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. अपने इस वर्कआउट से वह फैंस को काफी प्रेरित कर रही हैं.

इस गाने में दिखी थीं आयशा

दूसरी ओर आयशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में देखा गया था. इसके अलावा वह हाल ही में मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू के साथ एक म्यूजिक वीडियो (कुड़ियां लाहौर दियां) में भी नजर आ चुकी हैं. आयशा के फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- 48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा पर चढ़ी बेबाकी, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़