Kundali Bhagya: 'कुंडली भाग्य' में आने वाला है लीप, 'अनुपमा' के इस एक्टर की होगी धमाकेदार एंट्री

Kundali Bhagya: 'अनुपमा' में समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में एंट्री करने वाले हैं. शो में लीप के बाद लीड का किरदार के तौर पर एक्टर की एंट्री होगी. मेकर्स इस कदम से टीआरपी को इजाफा पहुंचाने की फिराक में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2023, 04:05 PM IST
  • 'कुंडली भाग्य' की कहानी लेगी नया मोड़
  • पारस कलनावत की शो में होगी एंट्री
Kundali Bhagya: 'कुंडली भाग्य' में आने वाला है लीप, 'अनुपमा' के इस एक्टर की होगी धमाकेदार एंट्री

नई दिल्ली: श्रद्धा आर्या स्टारर 'कुंडली भाग्य' इन दिनों लाइम लाइट में है. वहीं प्रीता की शो में 10वीं बार शादी हुई है, जिसके बाद से शो पर काफी मीम्स बनाए जा रहे हैं. प्रीता और अर्जुन की शादी भी चर्चा का विषय बनीं हुई है. दोनों की शादी के ट्रैक ने टीआरपी रेटिंग को भी बढ़ावा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही 'कुंडली भाग्य' में लीप आने वाला है, जिसके बाद शो में नए किरदारों की एंट्री होगी.

लीप के बाद ये सितारे आएंगे नजर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में हर्ष राजपूत और पारस कलनावत में से कोई एक मेन लीड का किरदार निभाता दिखाई दे सकता है. वहीं खबर है कि पारस को मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच भी किया था. इसके अलावा हर्ष राजपूत से भी शो को लेकर बातचीत जारी है. हालांकि लीड रोल किसकी झोली में गिरेगा यह अभी तय होना बाकी है.

बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ पहले भी कर चुके हैं काम

इससे पहले भी पारस कलनावत ने 'दिल ही तो है' के जरिए बालाजी टेलीफिल्म्स में काम किया था. वहीं हर्ष राजपूत 'नागिन 3' के जरिए बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ काम किया था. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में कौन सिलेक्ट होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PARAS BHUSHAN KALNAWAT (@paras_kalnawat)

वहीं पारस के फैंस भी एक फिर उन्हें छोटे पर्दे धमाल मचाते देखना चाहते हैं.

लीड एक्ट्रेस की भी होगी एंट्री

लीड एक्टर्स के साथ 'कुंडली भाग्य' में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाने के लिए एक्ट्रेस देबत्तमा साहा को अप्रोच किया गया था, लेकिन खबर है कि उन्होंने शो करने से इंकार कर दिया है. इसके बाद सृष्टि जैन और सुंबुल तौकीर खान का नाम भी सामने आया था. हालांकि अभी तक यह कंफर्म नहीं हो पाया है कि शो में कौन लीड एक्ट्रेस बनेगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुज के सपने देखने के बीच माया का लौटेगा पास्ट! अनुपमा से काव्या को फिर होगी जलन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़