बॉलीवुड में अब इन स्टार किड्स की हुई एंट्री, करण जौहर के साथ इस फिल्म में कर रहे हैं काम

नेपोटिज्म का आरोप लगने के बावजूद करण जौहर (Karan Johar) धड़धड़ स्टार किड्स का अपने धर्मा प्रोड्क्शन में स्वागत कर रहे हैं. हाल में ही उन्होंने सैफ अली खान (Saif ali khan) के बेटे की एंट्री धर्मा में कराई थी. वहीं अब दो और स्टार किड्स धर्मा में एंटर कर चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 11:14 AM IST
  • 'रॉकी और रानी' से जुड़े अरहान-अरिन
  • इन स्टार किड्स को करण जौहर कर सकते हैं लॉन्च
बॉलीवुड में अब इन स्टार किड्स की हुई एंट्री, करण जौहर के साथ इस फिल्म में कर रहे हैं काम

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia bhatt) , वरुण धवन (Varun Dhawan) , शनाया कपूर (shnaya kapoor) ,अनन्या पांडे (Ananya panday) जैसे स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले और नेपोटिज्म के मुद्दे पर हमेशा घिरे रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में काफी व्यस्त  हैं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने काफी लंबे वक्त के बाद डायरेक्शन में वापसी की है. करण के लिए ये फिल्म काफी स्पेशल है. इसकी वजह इस फिल्म में उनके चहेते स्टार्स का होना है. फिल्म का काफी बज बना दिया गया है. वहीं इस फिल्म में कई स्टार किड्स भी जुड़े हुए हैं, जिस कारण यह खूब चर्चा बटोर रही है.

माधुरी-मलाइका के बेटे की हुई एंट्री

इस फिल्म में एक नहीं बल्कि 3 स्टार किड्स काम कर रहे है. जी हां करण जौहर की इस फिल्म से पहले ही सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान जुड़े हुए थे.

अब खबर है कि इस फिल्म में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान और माधुरी दीक्षित और डॉ. श्रीराम नेने के बेटे अरिन खान भी जुड़े हैं. इस खबर को सुन हर कोई काफी एक्साइटिड हो गया है. वहीं ट्रोलर्स की तो 'आता माजी सटकली' वाली हालत हो गई होगी.

करण को असिस्ट कर रहे ये स्टार किड्स

करण की मल्टी स्टार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में इब्राहिम अली खान एसिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर जुड़े हुए हैं. इस फिल्म के साथ ही उन्होंने बॉलीवुड करियर की शरुवात की है. दिलचस्प बात ये है कि इस ट्रिप पर वह अकेले नहीं निकले हैं.

रिपोर्ट की मानें तो उनके साथ अरबाज खान और माधुरी दीक्षित के बेटे भी काम कर रहे हैं. अरहान खान और अरिन नेने भी असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर फिल्म से जुड़े हुए हैं.

करण को नहीं दुनिया की परवाह

 करण जौहर को लगातार नेपोकिड्स को काम देने की वजह से लोगों की खूब खरी-खोटी सुननी पड़ती है. लेकिन वह इन बातों की परवाह किए बिना अपने परिवार को बड़ा करने में लगे हैं. इब्राहिम अली खान, अरहान खान और अरिन नेने उनके धर्मा परिवार के नए सदस्य हैं. अब देखना है कि उनकी इस बिग फिल्मी फैमिली में आने वाले समय में और कौन-कौन से स्टारकिड शामिल होते हैं. 

ये भी पढ़ें- अर्सलान गोनी संग सुजैन खान जल्द ले सकती हैं सात फेरे, बच्चों समेत ऋतिक रोशन भी होंगे शामिल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़