Aditya Roy Kapoor फिर मचाएंगे धमाल, ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे एक्टर

आदित्य रॉय कपूर फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग अगले हफ्ते शुरू होने वाली है. फैंस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 11, 2024, 03:57 PM IST
  • ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू
  • आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में आएंगे नजर
Aditya Roy Kapoor फिर मचाएंगे धमाल, ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे एक्टर

नई दिल्ली: अनुराग बसु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं. जब फिल्म का ऐलान हुआ है, तभी से इसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा हैं. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं. एक्टर के साथ पहली बार सारा अली खान की जोड़ी नजर आएगी. खबर है कि आदित्य इस फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते शुरू करने वाले हैं.
 
मुंबई और दिल्ली में हो सकती है शूटिंग

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिकअनु राग बसु की इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में अगले हफ्ते शुरू हो जाएगी. फिल्म की शूटिंग मुंबई और दिल्ली में हो सकती है. इन दिनों मेकर्स आगे के शेड्यूल फाइनल करने में बिजी हैं, जिसकी जल्द ही आधिकारिक पुष्टी की जा सकती है. 

ये एक्टर्स आएंगे नजर

आदित्य के अलावा ‘मेट्रो इन दिनों’ में सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोकंणा सेन शर्मा, अली फजल, फातिमा सना शेख भी नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो इसमें निर्माता कपल्स की दिल छू लेने वाली कहानी दिखाने वाले हैं.

रिलीज डेट बढ़ी आगे

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें, तो पहले यह 29 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली थी. पर अब की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. पिछले महीने ही मेकर्स ने इस बात का ऐलान कर दिया था. फिल्म अब इसी साल सितंबर के महीने में सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- Tina Ambani Birthday: जब ब्लैक साड़ी में टीना को देख दीवाने हो गए थे अनिल अंबानी, रिश्ते को शादी तक पहुंचाने के लिए बेलने पड़े थे काफी पापड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़