आदित्य नारायण ने कॉन्सर्ट में क्यों फेंका लड़के का फोन? इवेंट मैनेजर ने किया खुलासा

आदित्य नारायण इन दिनों अपने एक वीडियो की वजह से काफी ट्रोल हो रहे हैं. इसमें वह एक लड़के का फोन फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. अब इवेंट मैनेजर ने बताया है कि आखिर किस वजह से आदित्य अपना आपा खो बैठे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2024, 02:35 PM IST
    • आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट विवाद का सच
    • इंटरव्यू में बताया परेशान कर रहा था लड़का
आदित्य नारायण ने कॉन्सर्ट में क्यों फेंका लड़के का फोन? इवेंट मैनेजर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: एक्टर, सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी जादुई आवाज के दम पर खूब प्यार बटोरा है, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. दरअसल, आदित्य का लाइव कॉन्सर्ट विवाद का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. वह लगातार इस वजह से आलोचनाएं झेल रहे हैं. इसी बीच अब कॉन्सर्ट के मैनेजर के सफाई देते हुए बताया है कि आखिर वजह से आदित्य एक लड़के फोन छीनकर फेंका था.

कॉन्सर्ट में आपा खो बैठे थे आदित्य

हाल ही में आदित्य छत्तीसगढ़ के भिलाई के एक कॉलेज में परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचे थे. यहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें आदित्य को एक लड़के का फोन लेकर फेंकते हुए देखा जा रहा था. हालांकि, अब इवेंट के मैनेजर ने बताया कि कॉन्सर्ट में आदित्य जिन लड़कों पर भड़के वह बार-बार उन्हें परेशान किए जा रहे थे.

लड़का कर रहा था आदित्य को परेशान

ज़ूम को दिए एक इंटरव्यू में इवेंट मैनेजर ने बताया, 'वो लड़का उस कॉलेज का स्टूडेंट भी नहीं था, वह कॉलेज के बाहर का ही होगा. वह कॉन्सर्ट के दौरान लगातार आदित्य के पैर खींच रहा था और उन्हें बहुत परेशान कर रहा था. उसने कई बार अपने मोबाइल से आदित्य के पैर पर भी मारा. इसके बाद ही आदित्य आपा खो बैठे. वह इसी लड़के साथ कम से कम 200 सेल्फी ले चुके थे.'

अक्सर होती हैं ऐसी घटनाएं

मैनेजर ने आगे बताया, 'इस घटना के बावजूद 2 घंटे तक कॉन्सर्ट चला. अगर वो लड़का अपनी जगह सही होता तो वो आगे आकर आवाज जरूर उठाता.' उन्होंने कहा, 'इस तरह की घटनाओं से बचने से सिंगर दर्शन रावल ने भी कॉलेज इवेंट्स में परफॉर्मेंस देना छोड़ दिया है. ऐसी घटनाएं हर जगह होती हैं और लोग घटना के पीछे का सच जानना ही नहीं चाहते. यह लड़का जिस तरह से बार-बार आदित्य के पैर पर मार रहा था, वो अगर उस समय गिर जाते थे?'

ये भी पढ़ें- एकता कपूर की 'लव सेक्स और धोखा 2' का इंतजार हुआ खत्म, 19 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़