महिमा चौधरी ने क्यों बदली इंस्टाग्राम पर अपनी बर्थ डेट? जानें कारण

Mahima Chaudhary: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. महिमा चौधरी ने शनिवार को नेशनल डॉक्टर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बर्थ डेट बदल दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2023, 04:15 PM IST
  • महिमा चौधरी ने बदली बर्थ डेट
  • जानें महिमा ने ऐसा क्यों किया
महिमा चौधरी ने क्यों बदली इंस्टाग्राम पर अपनी बर्थ डेट? जानें कारण

नई दिल्ली Mahima Chaudhary: शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'परदेस' फेम एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने शनिवार को नेशनल डॉक्टर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बर्थ डेट बदल दी.
एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि जब उन्हें ब्रेस्ट कैंसर का पता चला तो उनका जीवन किस तरह बिखर गया था.

महिमा चेंज ने किया बर्थडे
महिमा ने शेयर किया कि उनके डॉक्टरों और फैंस के कारण 8 नवंबर, 2022 को नया जीवन और दूसरा बर्थडे मिला. दूसरी तरफ 30 दिसंबर को दुर्घटना में घायल हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने भी अपनी बर्थ डेट बदल दी.

ऋषभ पंत ने भी चेंज किया बर्थडे 
महिमा और ऋषभ की तरह कई दूसरी मशहूर हस्तियों और प्रभावशाली लोगों ने भी अपने बर्थ डेट को अपडेट करके अपनी कहानियां साझा करना शुरू कर दिया.

डॉक्टर्स ने जताया अभार 
टीवी एक्टर छवि मित्तल, फिल्म एक्टर राहुल रॉय और सेलिब्रिटी न्यूट्रिशन डॉ. सिद्धांत भार्गव भी डॉक्टरों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए आगे आए. जिन्होंने उनके जीवन पर गहरा प्रभाव डाला है.

कई स्टार्स ने बदला अपना बर्थडे 
मशहूर हस्तियां सेकेंड बर्थ डेट की एक नई पहल के तहत अपना बर्थ डेट अपडेट कर रही हैं. एक फार्मा कंपनी की पहल का उद्देश्य डॉक्टरों के हमारे जीवन में दिए गए अविश्वसनीय योगदान का जश्न मनाने के साथ उनका सम्मान करना है.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  Taali Motion Poster: 'लाख गिरा दे बिजली मुझपे...', सुष्मिता सेन की 'ताली' का जबरदस्त मोशन पोस्टर रिलीज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़