Sameera Reddy ने ट्रेलर्स का किया मुंह बंद, बोलीं- 'महिला के शरीर पर कमेंट करना...'

Sameera Reddy talk Body Shaming: समीरा रेड्डी ने हाल में अपने बढ़े हुए वजन को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि उनके आसपास के लोग उन्हें काफी ट्रोल करते रहते  हैं. महिलाओं के शरीर पर कमेंट करना लोगों ने अपना जन्मसिद्ध अधिकार मान लिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 20, 2023, 02:53 PM IST
  • बॉडी शेमिंग का शिकार होती हैं समीरा रेड्डी
  • एक्ट्रेस से बन चुकीं हैं यूट्यूबर
Sameera Reddy ने ट्रेलर्स का किया मुंह बंद, बोलीं- 'महिला के शरीर पर कमेंट करना...'

नई दिल्ली: Sameera Reddy talk Body Shaming: 'मैंने दिल तुझको दिया' और 'रेस' जैसी फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस और यूट्यूबर समीरा रेड्डी आए दिन बॉडी शेमिंग का शिकार होती है. एक्ट्रेस का वजन डिलीवरी के बाद बहुत बढ़ गया था. वहीं वे डिप्रेशन का भी शिकार हो गई थीं. इस बारे में समीरा ने ने खुलकर बात की है.

क्या बोलीं एक्ट्रेस

मीडिया को दिए इंटरव्यू में समीरा ने अपने डिलिवरी के बाद होने वाले डिप्रेशन फेज के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि उनका मनना है कि न्यू मदर्स को समझने की जरूरत है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब वे मां बनीं थी तो ऐसे वक्त पर उनके पति ने उनका बहुत साथ दिया और बहुत ख्याल किया. बता दें कि समीरा ने 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी.

बॉडी शेमिंग का होती हैं शिकार

हाल ही में ही एक इंटरव्यू के दौरान समीरा रेड्डी ने कहा कि साल 2015 में वह बेटे हंस की मां बनीं तो उनके बाद उनका वजन बहुत बढ़ गया था. आसपास के लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे थे. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि आज भी सोशल मीडिया पर उनकी बॉडी शेमिंग होती है. लोग उल्टे सीधे कमेंट करते हैं.

'किसी महिला की बॉडी पर कमेंट...'

समीरा रेड्डी ने कहा कि 'हर कोई अपनी राय रखना चाहता था और इसे ज़ोर से आवाज लगाना चाहता था. लोग सोचते हैं कि किसी महिला की बॉडी पर कमेंट करना उनका जन्मसिद्ध अधिकार है. यह गलत है. हम सभी कभी न कभी ये सब झेलते हैं. घरों में भी देखा जाता है कि वजन बढ़ने या घटने पर कमेंट कर दिया जाता है. खासकर महिलाओं को इससे गुजरना पड़ता है.'

इसे भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: परिणीती चोपड़ा-राघव चड्ढा की वेडिंग डेट आई सामने, इस दिन सात फेरे लेगा कपल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़