'Bigg Boss 16' पर भड़के अब्दू रोजिक के मैनेजर, मेकर्स को लगाई लताड़

Abdu Rozik Controversy: प्यारे से मासूम से अब्दू रोजिक का घरवालों ने बहुत मजाक उड़ाया. ऐसे में अब्दू के फैंस को उनका इस तरह से मजे लिया जाना पसंद नहीं आया. मामले को देखते हुए अब्दू के मैनेजर की ओर से एक स्टेटमेंट जारी की गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 09:38 AM IST
  • 'बिग बॉस 16' में अब्दू का उड़ रहा मजाक
  • अब्दू रोजिक के मैनेजर ने मेकर्स से लगाई गुहार
'Bigg Boss 16' पर भड़के अब्दू रोजिक के मैनेजर, मेकर्स को लगाई लताड़

Abdu Rozik bullied: 'बिग बॉस 16' के सबसे चहते कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक ने हाल ही में अपनी क्रश निमृत कौर अहलूवालिया का बर्थडे सेलिब्रेट किया. ऐसे में अब्दू रोजिक ने साजिद खान को कहकर अपनी छाती पर I love NIMS लिखवाया था. वहीं पीठ पर घरवालों ने मस्ती में कुछ ओर ही लिख दिया. अब अब्दू के फैंस को बेहद बुरा लग रहा है.

अब्दू रोजिक के मैनेजर की स्टेटमेंट

अब्दू रोजिक ने इस मामले में खुलकर अपनी राय रखी है. स्टेटमेंट जारी कर मैनेजर ने लिखा कि The IFCM टीम दुखी और हैरान है. बिग बॉस हाउस में अब्दू रोजिक के सथ गलत व्यवहार किया गया है. चालाकी और रणनीति के साथ किसी मासूम की भावना के साथ खेलना गलत है.

मेकर्स बरतें सावधानी

आगे मैनेजर ने कहा कि खासकर ऐसे व्यक्ति की भावना के साथ खेलना जो इस एक्टिविटी के बारे में कुछ समझ ही ना पाए. अब्दू की सादगी और मासूमियत का फायदा उठाया जा रहा है. बता दें कि हाल ही में एक एपिसोड में जो दिखाया गया था उसे देखकर हमारा दिल टूट गया. उम्मीद करते हैं कि आगे मेकर्स सावधानी बरतेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब्दू को भरोसा ना तोड़ें

मैनेजर ने बताया पूरा मामला - बिना अब्दू को समझाए और बताए उसकी पीठ पर लिखना उसके भरोसे और ईमानदारी के साथ खेलना है. हमें खुशी है कि दर्शक और फैंस अब्दू को इतना पसंद कर रहे हैं. अब्दू विदेशी है और भारत में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में नेशनल टीवी पर उनका मजाक ना उड़ाया जाए. हालांकि इस पर अभी तक किसी ने माफी मांगने की कोशिश तक नहीं की है.

ये भी पढ़ें: VHP-RSS ने बताया 'बेशर्म रंग' को वाहियात, 'जल्द काटे जाएं दीपिका पादुकोण के सीन्स'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़