Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस घर में बेबिका ने पढ़ा अब्दू रोजिक का हाथ, बताया इस उम्र में करेंगे शादी

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस 16 के फेम अब्दू रोजिक ने  'बिग बॉस ओटीटी 2' घर में एंट्री ली. घर के अंदर बेबीका ने अब्दू का हाथ पढ़ा और बताया है कि उनकी 24 साल की उम्र में शादी हो जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2023, 06:54 PM IST
  • बिग बॉस ओटीटी 2' अब्दू की एंट्री
  • बेबिका ने पढ़ा अब्दू का हाथ
Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस घर में बेबिका ने पढ़ा अब्दू रोजिक का हाथ, बताया इस उम्र में करेंगे शादी

नई दिल्ली Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में ताजिकिस्तानी सिंगर और बिग बॉस 16 के फेम अब्दू रोजिक ने घर में एंट्री ली. उनके घर में जाने से सभी घरवालें काफी खुश नजर आए हैं. घर के अंदर बेबीका धुर्वे ने अब्दू का हाथ पढ़ा, जोकि पेशे से एक ज्योतिषी हैं, और बताया कि वह 24 साल की उम्र तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

बेबिका ने पढ़ा अब्दू का हाथ 
बिग बॉस ओटीटी 2' में अब्दू की शानदार एंट्री हुई है. ऐसे में घरवालों ने उन्हें काफी सलाह दी है. वहीं बेबीका धुर्वे ने उनका हाथ पढ़ा है. उन्होंने बताया है कि अब्दू की शादी 24 साल की उम्र तक हो जाएगी. 

बेबिका को लेकर दी नसीहत 
घर में एंट्री के थोड़ी देर बाद सभी लोग अब्दू को नसीहत भी देने लगे कि उन्हें घर में किसके साथ दोस्ती करनी है और किसके साथ नहीं करनी हैं. जहां पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे ने उन्हें आकांक्षा पुरी से दूर रहने के लिए कहा, वहीं मनीषा रानी ने उन्हें बेबिका से दूर रहने और सारा ध्यान उस पर देने की सलाह दी.

जग हदीद के हैं अच्छे दोस्त 
अब्दू के आते ही जद हदीद ने उन्हें गले लगा लिया. ये दोनों एक-दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं. 'बिग बॉस ओटीटी 2' का प्रसारण जियो सिनेमा पर होता है.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  रेड ट्यूब ड्रेस में श्रिया सरन ने ढाया कहर, इंटरनेट पर लगाया ग्लैमर का तड़का 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़