Bigg Boss 17: अब्दु रोजिक की होगी बिग बॉस हाउस में एंट्री, वाइल्ड कार्ड बनकर घर में करेंगे हंगामा

बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अब्दू बिग बॉस हाउस में बतौर वाइल्ड कार्ड नजर आ सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2023, 05:52 PM IST
  • बिग बॉस हाउस में हुई अब्दू रोजिक की एंट्री
  • वाइल्ड कार्ड बनकर घर में करेंगे हंगामा
Bigg Boss 17: अब्दु रोजिक की होगी बिग बॉस हाउस में एंट्री, वाइल्ड कार्ड बनकर घर में करेंगे हंगामा

नई दिल्ली:  बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी हंगामा और ड्रामा देखने को मिल रहा हैं. बिग बॉस हाउस में नया मेहमान आने वाला है. इस बार घर में सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक नजर आएंगे. जी हां शो में अब्दू आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई है जिसमें वह सेट पर अकेले नजर आ रहे हैं. वहीं एक अन्य फोटो में वह करण जौहर के साथ नजर आ रहे हैं. 

अब्दू की फोटो वायरल 
इस वीकेंड के वार में करण जौहर शो को होस्ट करेंगे. सलमान खान इस हफ्ते वीकेंड का वार शूट नहीं करेंगे. करण घरवालों की क्लास लगाएंगे. स्टेज पर अब्दू के साथ मिलकर मस्ती करेंगे. फिलहाल अब्दू को लेकर कोई खास जानकारी नहीं मिली है. 

घर के अंदर जाएंगे अब्दू 
अब्दू शो में खानजादी को बाहर से पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी स्टोरी डालकर खानजादी का स्पोर्ट किया था मैं आ रहा हूं सपोर्ट करने के लिए , अब क्या अब्दू घर के अंदर जाएंगे या फिर स्टेज से ही वापस चले जाएंगे यह तो शो में ही पता चलेगा. वहीं मीडिया की खबरों की माने तो वह शो में बतौर गेस्ट बनकर नजर आएंगे. 

शिव ठाकरे संग दोस्ती 
बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे और अब्दू की दोस्ती को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं घर से बाहर जाने के बाद भी अब्दू और शिव के बीच दोस्ती जारी रही है. हाल ही में भारत आने के बाद अब्दू से सबसे पहले अपने दोस्त शिव ठाकरे से मुलाकात की थी. 

ये भी पढ़ें- Animal Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही रणबीर कपूर की एनिमल हुई लीक, क्या बॉक्स ऑफिस पर उठाना पड़ेगा नुकसान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़