आमना शरीफ ने साइड कट ड्रेस में दिखाया किलर लुक, 40 की उम्र में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

आमना शरीफ अपने लुक्स की वजह से एक बार फिर से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस की हर अदा पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं. ऐसे में अब एक बार फिर एक्ट्रेस एक्ट्रेस अपनी हॉट अदा से सभी को दीवाना बना दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2022, 11:19 PM IST
  • आमना शरीफ का दिखा बोल्ड लुक
  • आमना इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं
आमना शरीफ ने साइड कट ड्रेस में दिखाया किलर लुक, 40 की उम्र में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा फोटोशूट के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस की हर अदा पर आज देशभर के लोग फिदा रहते हैं. फैंस को हमेशा ही उनके लेटेस्ट लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में आमना भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं.

Aamna Sharif के लुक ने बढ़ाई धड़कनें

आमना ने अपनी एक्टिंग के दम पर तो घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ही ली है, लेकिन इन दिनों अपनी बोल्डनेस की वजह से वह मशहूर हो रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में आमना डार्क स्काई ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं आमना

आमना ने इस फोटोशूट के लिए थाई हाई स्लिट फुल स्लीव्स का गाउन कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

एक्ट्रेस ने इसके साथ मैचिंग के हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

40 की उम्र में भी कहर बरपा रही हैं आमना शरीफ

आमना ने अपने लुक और कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 40 साल की हो चुकी हैं. आज भी अपनी अदाओं से वह लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं.

ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 16' फेम श्रीजिता डे ने दिखाई सिजलिंग अदाएं, अब बॉडी फिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़