आमना शरीफ के सिजलिंग लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, समुद्र किनारे बिखेरे जलवे

आमना शरीफ (Aamna Sharif) एक बार फिर से अपने सिजलिंग लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपनी हर अदा से फैंस को मदहोश किया है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक वायरल होता रहता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 09:08 PM IST
  • आमना शरीफ का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • आमना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
आमना शरीफ के सिजलिंग लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, समुद्र किनारे बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उन्होंने टीवी शोज से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू चलाया है. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से आमना अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक वायरल हो रहा है.

Aamna Sharif को याद आए बीते दिन

आमना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब लेटेस्ट फोटोज में आमना को फुरसत के पल बिताते हुए देखा जा रहा है. ये उनकी थ्रोबैक वैकेशन्स की फोटोज हैं, जिन्हें आमना काफी याद कर रही हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं आमना शरीफ

फोटोज में आमना शरीफ समुद्र दिख रही हैं. उन्होंने यहां पिंक कलर की ट्यूब शॉर्ट ड्रेस पहनी हैं. यहां एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में गोल्डन हूप ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, बालों को ओपन रखा है. इस लुक में भी आमना काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

इस वेब सीरीज में दिखी थीं आमना

आमना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह  वेब शो 'आधा इश्क' में नजर आई थीं. हालांकि, उनकी इस सीरीज को उतना पसंद नहीं किया गया, जितनी उम्मीद की जा रही थी.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा नेहा पेंडसे का इतना बोल्ड लुक, फोटोशूट के लिए पहना स्किन फिट जंपसूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़