आमिर खान को चढ़ा नया शौक, बेटी आयरा की शादी से पहले हर रोज करने लगे हैं ये काम

आमिर खान अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं. वह किसी भी काम को सीखने से कभी पीछे नहीं हटते. ऐसे में अब खबर आ रही है कि सुपरस्टार को एक नया शौक चढ़ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2023, 11:56 AM IST
    • आमिर खान को चढ़ा शौक
    • इन दिनों कर रहे हैं ये काम
आमिर खान को चढ़ा नया शौक, बेटी आयरा की शादी से पहले हर रोज करने लगे हैं ये काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) को उनकी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपने अलग-अलग तरह के किरदारों से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. हालांकि, पिछले साल करियर के लिहाज से उनके लिए ज्यादा खास नहीं रहे. ऐसे में एक्टर ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक भी ले लिया है, हालांकि, इस दौरान भी वह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार आमिर अपने एक नए शौक के कारण चर्चा में आ गए हैं.

बेटी की शादी से पहले चढ़ा शौक

दरअसल, इन दिनों आमिर की बेटी आयरा खान की शादी की तैयारियां चल रही हैं. जल्द ही वह बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों 3 जनवरी को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं. हालांकि, बेटी की शादी की इन तैयारियों के बीच आमिर ने अपने लिए एक नया काम चुन लिया, जिसमें वह अभी से काफी व्यस्त हो गए हैं. चलिए जानते हैं कि एक्टर को इस बार कौन सा नया चाव चढ़ा है.

अब क्लासिकल म्यूजिक सीख रहे हैं आमिर

हम सभी जानते हैं कि आमिर हमेशा नई-नई चीजों को सीखने के लिए सबसे आगे रहते हैं. अब खबर आई है कि सुपरस्टार को क्लासिकल सिंगिंग का चस्का चढ़ गया है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर इन दिनों हर रोज एक घंटा रियाज कर रहे हैं, ताकि वह अपनी स्किल्स को बेहतर कर सके. बताया जा रहा है कि इसके लिए एक्टर इतने सीरियल हो गए हैं कि उन्होंने प्रोफेशनल क्लासिकल म्यूजिक टीचर से ट्रेनिंग भी लेनी शुरू कर दी है.

किस वजह की हो रही है तैयारी?

हालांकि, आमिर क्लासिकल सिंगिंग पर इतनी मेहनत बेटी की शादी पर अपनी परफॉर्मेंस के लिए कर रहे हैं, या फिर अपनी किसी फिल्म के लिए, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा, लेकिन आमिर के चाहने वाले उनके इस अंदाज की झलक देखने के लिए अभी से काफी बेताब हो गए हैं.

इन फिल्मों की तैयारियों में व्यस्त हैं आमिर

गौरतलब है कि 'लाल सिंह चड्ढा' की असफलता के बाद आमिर ने एक्टिंग से डेढ़ साल तक ब्रेक का ऐलान किया था. हालांकि, अब एक्टर एक बार फिर एक्टिंग के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इन दिनों आमिर अपने अगले प्रोजेक्ट 'सितारे जमीन पर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा वह 'लाहौर 1947' टाइटल से बन रही फिल्म के प्रोडक्शन पर भी काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने फिर पति विक्की जैन को दी तलाक की धमकी, इस बार घरवाले भी रह गए दंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़