Aamir Khan: 'कॉफी विद करण 7' में फिसली आमिर खान की जुबान, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

Aamir Khan: करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 7 काफी सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही के एपिसोड में करीना कपूर और आमिर खान शो में नजर आए.  लेकिन शो के दौरान आमिर खान की जुबान फिसल गई. जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2022, 07:00 PM IST
  • 'कॉफी विद करण 7' आमिर खान ने की गलती
  • सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट से की तुलना
Aamir Khan: 'कॉफी विद करण 7' में फिसली आमिर खान की जुबान, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

नई दिल्ली: करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण 7 में करीना कपूर और आमिर खान गेस्ट बनकर आए. करण के इस शो में दोनों स्टार्स ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए है. वहीं शो में आमर खान की जुबान फिसल गई जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें लोगों ने निशाने पर ले लिया है. सोशल मीडिया पर आमिर खान की तुलना आलिया भट्ट से की जा रही है. आप भी सोच रहे होंगे भले आमिर खान ने ऐसा क्या कह दिया जिसकी वजह से उन्हें मेल आलिया भट्ट कहा जा रहा है. आइए जानते हैं आमिर खान सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर क्यों आए. 

आमिर खान की फिसली जुबान 

करण के शो में सेलेब्स हंसी-मजाक करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ की कुछ बाते शेयर करते है जो कई  बार चर्चा का विषय बन जाती हैं. ऐसा ही कुछ आमिर खान के साथ हुआ है. करण जौहर के शो में आमिर खान और करीना कपूर गेम खेल रहे थे.

जिसमें बजर दबाकर सवाल का जवाब देना होता है. इस राउंड में करण ने आमिर से पूछा कि इंडियन क्रिकेट टीम के तीन क्रिकेटर्स का नाम बताओ? इस सवाल का जवाब देते हुए आमिर ने कहा कोहली फिर एक्टर बोलते हैं कि रोहित शेट्टी. यह जवाब सुन करीना और करण दोनों ही हैरान हो जाते हैं. आमिर को अपनी गलती का एहसास हो जाता है. जिसके बाद वह बोलते हैं रोहित शर्मा. 

आलिया भट्ट से की तुलना 

सोशल मीडिया पर आमिर खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है. इंटरनेट पर उनका ये क्लिप काफी वायरल हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर आमिर खान की तुलना आलिया भट्ट से की जा रही है. दरअसल आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण में इंडिया के प्रेसिडेंट का नाम गलत लिया था जिसके बाद आलिया का काफी मजाक बनाया गया था आज भी आलिया भट्ट के जीके की खिल्ली उड़ाई जाती है.

बायकॉट 'लाल सिंह चड्ढा' हो रहा ट्रेंड

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज से पहले ही मुश्किलों में घिरी है. दरअसल सोशल मीडिया पर बायकॉट 'लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड कर रहा है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. 

इसे भी पढ़ेंः 41वें बर्थडे पर शमा सिकंदर हुईं इतनी बोल्ड, स्विमसूट पहन शेयर कर दी ऐसी फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़