'बिहारी कभी गुजराती से नहीं डरता', PM मोदी के बयान पर बोले तेजस्वी

पीएम मोदी ने कहा था-जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई, वे कान खोल के सुन लें, उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2024, 10:45 PM IST
  • पीएम मोदी ने साधा था निशाना.
  • तेजस्वी यादव ने दी है प्रतिक्रिया.
'बिहारी कभी गुजराती से नहीं डरता', PM मोदी के बयान पर बोले तेजस्वी

पटना. लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण की तरफ बढ़ चला है और इससे पहले पक्ष-विपक्ष में बयानबाजी भी तेज हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को चुनाव प्रचार के क्रम में बिहार में थे और उन्होंने विपक्षी इंडिया अलायंस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नौकरी के बदले जमीन लेने वालों का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. पीएम के इस बयान पर राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहारी कभी भी गुजराती से नहीं डरता. उन्होंने कहा कि हमारे भगवान कृष्ण का जन्म भी जेल में ही हुआ था.

'पीएम मुझसे डर गए हैं क्या?'
तेजस्वी यादव ने कहा-वे मुझसे डर गए हैं क्या? तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री हार रहे हैं, इसलिए ऐसा बयान दे रहे हैं. हमारे भगवान कृष्ण का जन्म भी जेल में हुआ है. लेकिन, आप सोचिए कि 75 साल का एक बुजुर्ग 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहा है कि हमको तुम चुनाव हरा रहे हो तो हम तुमको जेल भेज देंगे! जनता फैसला करेगी. बिहारी कभी भी गुजराती से नहीं डरता है. यह झारखंड और दिल्ली नहीं है. एक बार हाथ लगाकर तो दिखाओ. बिहार है, बिहारी किसी से डरता नहीं है.

तेजस्वी ने कहा- प्रधानमंत्री जी, किसी और को जेल की धमकी से डराइये. हम किसानी क़ौमों के लड़ाके हैं. हमारे कुल देवता एवं अवतारी पुरुष का जन्म ही जेल में हुआ था. यह बिहार है बिहार! और हम है खाँटी बिहारी! नौकरी, रोजगार, कमाई-दवाई, पढ़ाई, सिंचाई जैसे मुद्दों पर बात कीजिए.

रैली में पीएम ने साधा निशाना
दरअसल बिहार के डिहरी में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा-जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई, वे कान खोल के सुन लें, उनका भी जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. उन्होंने चुनाव के बाद कार्रवाई करने का इशारा करते हुए कहा कि जैसे ही हेलीकॉप्‍टर में चक्कर मारने का समय पूरा होगा, जेल का रास्ता तय हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में जल्द ही विधानसभा चुनाव कराने की प्रक्रिया शुरू करेंगे: मुख्य निर्वाचन आयुक्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़