अपने राजनीतिक जीवन में पीएम मोदी किस बात को मानते हैं सबसे बड़ा आरोप, खुद बताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में मुख्यमंत्री के वक्त का वाकया बताया है. उन्होंने कहा कि गुजरात के पूर्व सीएम और कांग्रेसी नेता अमर सिंह चौधरी ने यह आरोप लगाया था

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2024, 08:43 PM IST
  • पीएम मोदी ने आरोप के बारे में बताया.
  • जानें फिर पीएम मोदी ने क्या किया था?
अपने राजनीतिक जीवन में पीएम मोदी किस बात को मानते हैं सबसे बड़ा आरोप, खुद बताया

भुवनेश्वर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके राजनीतिक करियर में उन पर सबसे बड़ा आरोप यह था कि उनके पास 250 जोड़ी कपड़े हैं. पीएम मोदी ने कहा कि यह आरोप कांग्रेस नेता और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री अमर सिंह चौधरी ने लगाया था और उन्होंने एक जनसभा में इसका जवाब दिया था. पीएम ने कहा-मैंने लोगों से पूछा कि क्या वे ऐसा मुख्यमंत्री चाहते हैं, जिसने 250 करोड़ रुपये चुराए हों या ऐसा मुख्यमंत्री जिसके पास 250 जोड़ी कपड़े हों. गुजरात के लोगों ने एक स्वर में जवाब दिया था कि 250 जोड़ी कपड़ों वाला मुख्यमंत्री ठीक रहेगा. 

गुजरात में CM के कार्यकाल को किया याद
यह बातें पीएम मोदी ने समाचार एजेंसी PTI को दिए इंटरव्यू के दौरान कही हैं. इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान की घटना को याद करते हुए, PM मोदी ने कहा कि उन्होंने एक जनसभा में चौधरी के आरोपों को स्वीकार कर लिया था, लेकिन इस बात पर जोर दिया कि पूर्व मुख्यमंत्री ने गलत आंकड़े बताए थे. 

कपड़ों को लेकर विपक्ष साधता रहा है निशाना
PM ने कहा-उस दिन मेरी एक जनसभा थी, जहां मैंने कहा कि मैं इस आरोप को स्वीकार करता हूं, लेकिन या तो (250 में से) शून्य गलत है या संख्या दो गलत है. फिर भी मैं आरोप स्वीकार करता हूं. बता दें कि बीते एक दशक के दौरान विपक्ष ने प्रधानमंत्री की उनके पहनावे को लेकर आलोचना की है. हाल में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी के कपड़ों को लेकर कटाक्ष करते हुए दावा किया था कि वह प्रति माह 1.6 लाख रुपये का वेतन अर्जित करते हैं, लेकिन महंगे वस्त्र पहनते हैं.

यह भी पढ़ें: 'चुनावी हिंदू हैं राहुल गांधी', 2014 से पहले कभी उन्हें मंदिर में देखा था: केशव प्रसाद मौर्य

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़