बेटे वैभव की नामाकंन रैली में भावुक हुए पूर्व CM गहलोत, कहा- 'मेरी पत्नी 40 साल में पहली बार...'

Ashok Gehlot Emotional: पूर्व CM अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने गुरूवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान वे अपने भाषण में भावुक हो गए थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2024, 10:09 PM IST
  • वैभव ने दाखिल किया नामांकन
  • जालोर-सिरोही से लड़ रहे चुनाव
बेटे वैभव की नामाकंन रैली में भावुक हुए पूर्व CM गहलोत, कहा- 'मेरी पत्नी 40 साल में पहली बार...'

नई दिल्ली: Ashok Gehlot Emotional: राजस्थान में 26 अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होनी है. इसके लिए आज (4 अप्रैल) को नामांकन की आखिरी तारीख थी. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे  वैभव गहलोत ने कांग्रेस के आधिकारिक प्रत्याशी के रूप में जालोर-सिरोही सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन दाखिल होने के बाद एक आम सभा हुई. सभा में मंच पर अशोक गहलोत और उनकी पत्नी सुनीता गहलोत भी बैठी थीं. इस दौरान गहलोत अपने संबोधन में भावुक हो गए. 

क्यों भावुक हुए पूर्व CM गहलोत
पूर्व CM अशोक गहलोत ने भवुकता में कहा कि आज मेरी पत्नी सुनीता गहलोत पहली बार मंच पर आई हैं. सुनीता बीते 40 साल में कभी भी चुनावी मंच पर नहीं गईं. लेकिन बेटे वैभव गहलोत के लिए यहां आई हैं. हम दोनों माता-पिता अपने बेटे वैभव को जालोर-सिरोही के लोगों को सुपुर्द कर रहे हैं. अब यह आपकी (जनता) जिम्मेदारी है कि इसे जीताकर भेजें. 

'आपके लिए हमेशा खुले रहेंगे दरवाजे'
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि जैसे आपने मुझे प्यार दिया और तीन बार CM बनाया,  मुझे उम्मीद है कि उसी तरह आप वैभव को भी अपना प्यार और समर्थन देंगे. बूटा सिंह के बाद यह नौजवान (वैभव गहलोत) आपकी सेवा में आया है. आप करें इसके दरवाजे हमेश आपके लिए खुले रहेंगे. बीते 20 साल से भाजपा के सांसदों के कारण जालोर 20 साल में पिछड़ा रहा है. लेकिन अब हम इसे पिछड़ा नहीं रहने देंगे. 

डोटासरा: वैभव में दिखता है गहलोत का विजन
कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई. पूर्व CM अशोक गहलोत विकास का नजरिया रखते हैं. उनका विजन जालोर को लेकर वैभव में भी दिखता है. 

ये भी पढ़ें- BJP प्रत्याशियों का विरोध करेंगे किसान, SKM की 9 अप्रैल को बड़ी रैली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़