Box Office: 'संजू' ने सलमान की 'रेस 3' को किया पीछे, तोड़ डाले ये सारे रिकॉर्ड...!

 फिल्म ने सलमान खान की 'रेस 3' को पछाड़ते हुए नंबर दो पर अपना कब्जा जमाया है. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jul 5, 2018, 04:55 PM IST
Box Office: 'संजू' ने सलमान की 'रेस 3' को किया पीछे, तोड़ डाले ये सारे रिकॉर्ड...!

नई दिल्ली: डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' रिलीज हो चुकी है. 'संजू' को रिलीज हुए अभी सिर्फ 6 दिन हुए हैं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में साल की दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है. फिल्म ने सलमान खान की 'रेस 3' को पछाड़ते हुए नंबर दो पर अपना कब्जा जमाया है. 'रेस 3' ने अब तक 169 करोड़ रुपये की कमाई की है. नंबर एक पर 300.26 करोड़ की कमाई के साथ 'पद्मावत' का कब्जा अब भी बरकरार है. 

 

 

'संजू' रिलीज के 6 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म अब तक कुल 186.41 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. बॉक्स-ऑफिस एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म आज इंडियन बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. अगर 'संजू' आज 200 करोड़ की कमाई कर लेती है तो 'पद्मावत' के बाद यह साल की दूसरी फिल्म होगी, जिसने इंडियन बॉक्स-ऑफिस पर 200 का आंकड़ा पार किया हो. 

 

 

'संजू' को दुनिया भर के 5300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. भारत में जहां फिल्म 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की गई है, वहीं विदेशों में फिल्म को 1300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. 

'संजू' में अभिनेता रणबीर कपूर की एक्टिंग की खूब प्रशंसा हो रही है. फिल्म में विक्की कौशल और परेश रावल के अभिनय को भी काफी सराहा जा रहा है. 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़