Today Horoscope: इस राशि के जातकों पर मंडरा रहे हैं नुकसान के बादल, बुरी स्थिति में फंसा सकते हैं शत्रु, जानें आज का राशिफल

12th July Rashifal: आज 12 जुलाई है. आज का दिन तुला राशि के जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि किसी भी तरह के निवेश में उन्हें नुकसान का भागीदार बनना पड़ सकता है. हालांकि, व्यापार के क्षेत्र में मेहनत करने से लाभ की प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं. वहीं, धनु राशियों के जातकों को पारिवारिक सुख मिलने के योग बन रहे हैं, जबकि वृश्चिक राशि के जातकों को अपने परिवार में कलह की स्थिति देखनी पड़ सकती है. इसका असर उनके काम पर भी पड़ सकता है. आइए जानते हैं सावन का दूसरा बुधवार बाकी के राशियों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 12, 2023, 08:30 AM IST
  • तुला राशि के जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है
  • वृश्चिक को देखनी पड़ सकती है पारिवारिक कलह की स्थिति
Today Horoscope: इस राशि के जातकों पर मंडरा रहे हैं नुकसान के बादल, बुरी स्थिति में फंसा सकते हैं शत्रु, जानें आज का राशिफल

नई दिल्लीः 12th July Rashifal: आज 12 जुलाई है. आज का दिन तुला राशि के जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि किसी भी तरह के निवेश में उन्हें नुकसान का भागीदार बनना पड़ सकता है. हालांकि, व्यापार के क्षेत्र में मेहनत करने से लाभ की प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं. वहीं, धनु राशियों के जातकों को पारिवारिक सुख मिलने के योग बन रहे हैं, जबकि वृश्चिक राशि के जातकों को अपने परिवार में कलह की स्थिति देखनी पड़ सकती है. इसका असर उनके काम पर भी पड़ सकता है. आइए जानते हैं सावन का दूसरा बुधवार बाकी के राशियों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

तुला
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सुख से व्यतीत होने वाला दिन है. हालांकि, एक समस्या आपको परेशान कर सकती है. आपके लिए आज के दिन निवेश करना नुकसान का कारण बन सकता है पर व्यापार में अधिक परिश्रम करना लाभ का कारण बनेगा और धन मिलेगा. लेकिन मन का डर आज के दिन आपको दूसरी परेशानी में भी फंसा सकता है.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के परिवार में कलह की स्थिति बन सकती है. परस्पर जीवनसाथी के साथ विवादास्पद स्थितियां आज के दिन आपको परेशान करने वाली है. पर आपकी बहुत समय से चली आ रही कोई रुकावट आज के दिन खत्म हो सकती है. शारीरिक तौर पर भी समस्याओं का समाधान खोजना आज के दिन आपके लिए आसान रहने वाला है.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए पारिवारिक सुख मिलने की स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. जीवन साथी के साथ संबंधों में सुधार आज के दिन होगा. अगर जीवन साथी रूठा हुआ है तो आज मान पाना आपके लिए आसान रहने वाला है. पर आपकी शारीरिक समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं और आपके कार्य क्षेत्र में रुकावट का भी कम कर सकते हैं.

मकर
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए संपत्ति से जुड़े हुए विवाद का कारण बन सकता है. आपकी राशि के जातकों को आज के दिन पारिवारिक संपत्ति में विवाद की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार रोजगार भी बहुत अच्छी स्थिति में आज के दिन जाते हुए नहीं दिखाई देते हैं. पर विवाद में अंत आपके लिए बेहतर परिणाम लेकर आएगा.

कुंभ
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए थोड़ा कठिन रहने वाला है. सामाजिक स्तर जरूर आपका आज के दिन सुधरेगा पर पारिवारिक समस्याएं आपको परेशान करेगी. जीवनसाथी के साथ विवाद आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए एक बड़ी समस्या बन सकता है. आज के दिन आपको चाहिए अपने जीवन साथी के साथ अपने संबंधों को सुधारे अन्यथा आपके परिवार में आपके लिए परेशानी का कारण बन जाएगा.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए निवेश करना भी नुकसान का कारण होगा और किसी को धन देना भी नुकसान का कारण बनेगा. आज के दिन आपके शत्रु आपको किसी बुरी स्थिति में फंसा सकते हैं. कुछ विपत्तियां भी आज के दिन आप पर आ सकती हैं. दिन आपके लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई देता है.

ये भी पढ़ेंः 12th July Rashifal: मेष का होगा भाग्योदय, तो कर्क के सभी रुके हुए काम होंगे पूरे, जानें अपना राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़