Today Horoscope 2023: कुंभ राशि के जातकों को हो सकता है घाटा, जानें धनु, मकर व मीन का कैसा रहेगा दिन

Daily Horoscope 4 January: कुंभ राशि के जातकों का मन हाल की घटनाओं के कारण व्यथित रहेगा. शारीरिक लाभ के लिए ध्यान और योग फायदेमंद साबित होगा. व्यापारियों को आज व्यापार में घाटा हो सकता है. अपने कारोबार को बेहतर बनाने के लिए आपको धन खर्च करना पड़ सकता है.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Jan 4, 2023, 07:09 AM IST
  • धनु: आपका जीवनसाथी थोड़ा आहत हो सकता है.
  • मीन: आज लंबी बीमारी से उबर सकते हैं.
Today Horoscope 2023: कुंभ राशि के जातकों को हो सकता है घाटा, जानें धनु, मकर व मीन का कैसा रहेगा दिन

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 4 January कुंभ राशि के जातकों का मन हाल की घटनाओं के कारण व्यथित रहेगा. शारीरिक लाभ के लिए ध्यान और योग फायदेमंद साबित होगा. व्यापारियों को आज व्यापार में घाटा हो सकता है. अपने कारोबार को बेहतर बनाने के लिए आपको धन खर्च करना पड़ सकता है. करियर में वृद्धि के लिए तिल के तेल का दीपक जलाएं.

धनु
धनु राशि के जातक आज अच्छा पैसा कमाएंगे. दोस्तों के साथ शाम को रोमांचक योजना बना सकते हैं. नए विचारों को परखने का आज सही समय है. आपके अतीत का कोई राज जानकर आज आपका जीवनसाथी थोड़ा आहत हो सकता है. अपने प्रेम जीवन में उत्साह बनाए रखने के लिए विष्णु या शिव मंदिर में गेहूं, दाल, गुड़, दलिया, लाल कपड़ा और सिंदूर जैसी वस्तुओं का दान करें.

मकर
मौज-मस्ती की यात्राएं और सामाजिक मेलजोल आपको तनावमुक्त रहने में मदद करेंगे. उन लोगों की बातों में न आएं जो आपसे सिर्फ उधार लेने के लिए बात करते हैं. दोस्त और परिवार के सदस्य आपकी मदद के लिए आगे आएंगे. आपके बॉस आज आपके काम की तारीफ कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए सूर्य चालीसा का पाठ करें.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों का मन हाल की घटनाओं के कारण व्यथित रहेगा. शारीरिक लाभ के लिए ध्यान और योग फायदेमंद साबित होगा. व्यापारियों को आज व्यापार में घाटा हो सकता है. अपने कारोबार को बेहतर बनाने के लिए आपको धन खर्च करना पड़ सकता है. करियर में वृद्धि के लिए तिल के तेल का दीपक जलाएं.

मीन
मीन राशि वाले लोग आज लंबी बीमारी से उबर सकते हैं. किसी स्वार्थी और गुस्सैल व्यक्ति से दूर रहें. आज आप उचित बचत करने में सफल रहेंगे. खुदरा और थोक विक्रेताओं के लिए आज दिन अच्छा है. आज आप वो सब कुछ करना चाहेंगे जो आपको बचपन में अच्छा लगता था. स्वास्थ्य में सुधार के लिए अशुद्ध सिक्का बहती नदी में प्रवाहित करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: वृष को आर्थिक तंगी करेगी परेशान, जानिए मेष, मिथुन व कर्क का राशिफल

इसे भी पढ़ें- Daily Horoscope: इन राशियों के लिए बेहद फायदेमंद रहेगा दिन, जानिए आज का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़