Today Horoscope 2023: कुंभ का बुरी संगत से हो सकता है नुकसान, जानें धनु, मकर और मीन का हाल

Today Horoscope 2023: मकर राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. किसी बुरे समाचार के मिलने के योग आप के लिए बनने वाले हैं. साथ ही मन का डर भी आज के दिन बढ़ सकता है और दबाव के कारण अब कोई ऐसी गलती कर सकते हैं जो आपके लिए दुर्घटना का स्वरूप ले ले. दिन आपके लिए खराब अनुभव लेकर आ रहा है. आपको चाहिए कि शांति के साथ सावधानी से अपने सभी कामों को आज के दिन आप पूरा करें अन्यथा परिणाम बुरे हो सकते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2023, 08:12 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • क्या कहते हैं आपके सितारे
Today Horoscope 2023: कुंभ का बुरी संगत से हो सकता है नुकसान, जानें धनु, मकर और मीन का हाल

नई दिल्लीः Today Horoscope 2023: मकर राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. किसी बुरे समाचार के मिलने के योग आप के लिए बनने वाले हैं. साथ ही मन का डर भी आज के दिन बढ़ सकता है और दबाव के कारण अब कोई ऐसी गलती कर सकते हैं जो आपके लिए दुर्घटना का स्वरूप ले ले. दिन आपके लिए खराब अनुभव लेकर आ रहा है. आपको चाहिए कि शांति के साथ सावधानी से अपने सभी कामों को आज के दिन आप पूरा करें अन्यथा परिणाम बुरे हो सकते हैं.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपनी दैनिक दिनचर्या को लेकर सावधानी रखनी चाहिए क्योंकि आपकी दैनिक दिनचर्या ही आपके लिए कष्ट का कारण बन सकती है. इससे आपका स्वास्थ्य प्रभावित रह सकता है अन्यथा दिन आपके लिए बेहतर है. संतान से जुड़ा हुआ कोई शुभ समाचार आपकी राशि के जातकों को प्राप्त होगा. इसके साथ ही आर्थिक तौर पर भी आज के दिन आप अपने जीवन में तरक्की करने वाले हैं.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. किसी बुरे समाचार के मिलने के योग आप के लिए बनने वाले हैं. साथ ही मन का डर भी आज के दिन बढ़ सकता है और दबाव के कारण अब कोई ऐसी गलती कर सकते हैं जो आपके लिए दुर्घटना का स्वरूप ले ले. दिन आपके लिए खराब अनुभव लेकर आ रहा है. आपको चाहिए कि शांति के साथ सावधानी से अपने सभी कामों को आज के दिन आप पूरा करें अन्यथा परिणाम बुरे हो सकते हैं.

कुंभ
आज के दिन आपकी राशि के जातक किसी बुरे प्रभाव में या किसी खराब व्यक्ति की संगत में फंस सकते हैं, जिसका प्रभाव आपकी मनोस्थिति पर पड़ेगा और आपकी मन की स्थिति खराब होगी पर परिवार के साथ और अपनों के साथ समय बिताना आपके लिए लाभकारी होगा और आप उस संगत से बचने के साथ ही सुख भी अपने जीवन में पाएंगे पर आपको ध्यान रखना है यह सुख आपके मन को भटका भी सकता है. आज के दिन अपने मन को भटकने से बचाना आपके लिए एक बड़ा कार्य रहने वाला है.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के जीवन की कुछ समस्या है तो समझेंगे पर दूसरी समस्याएं जो बाकी है वह आपको डराने वाली होंगी. उनका रूप इतना बड़ा हो सकता है कि आपकी राशि के जातक अपने निर्णय में आकर ले लें. स्वास्थ्य से संबंधित जो समस्याएं थी उनमें आज के दिन सुधार होगा स्वास्थ्य बेहतर होगा. दिन आपके लिए मिले जुले परिणाम लेकर आएगा. व्यापार भी कुछ ऐसा ही चलने वाला है.

यह भी पढ़िएः Daily Horoscope: कन्या को शत्रुओं से बचना होगा, जानें सिंह, तुला, वृश्चिक का कैसा रहेगा शनिवार

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़