Today Horoscope 2023: वृश्चिक का होगा भाग्योदय, आज कुंभ के हर कार्य होंगे सफल

Today Horoscope 2023: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा खर्चीला रहने वाला है. आज आपको अपनों की तरफ से दुख मिल सकता है. उनसे जुड़ी कोई समस्या आज आपको परेशान कर सकती है. साथ ही दुर्घटना की स्थिति भी बनती दिख रही है. आज आपके लिए हर तरह से सावधानी बरतनी जरूरी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2023, 06:26 AM IST
  • जानिए कैसा रहेगा आज का दिन
  • क्या आज मिलेगा भाग्य का साथ
Today Horoscope 2023: वृश्चिक का होगा भाग्योदय, आज कुंभ के हर कार्य होंगे सफल

नई दिल्लीः Today Horoscope 2023: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा खर्चीला रहने वाला है. आज आपको अपनों की तरफ से दुख मिल सकता है. उनसे जुड़ी कोई समस्या आज आपको परेशान कर सकती है. साथ ही दुर्घटना की स्थिति भी बनती दिख रही है. आज आपके लिए हर तरह से सावधानी बरतनी जरूरी है.

तुला
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए थोड़ी समस्याओं के साथ घटने वाला है. आपके शत्रु आपके विरुद्ध कुछ ऐसे षड्यंत्र रच सकते हैं जिससे आपकी राशि के जातकों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ जाए. अभी शारीरिक स्थिति अच्छी नहीं रहने वाली है. सावधानी बरतें.

वृश्चिक
आज आपका भाग्योदय होने वाला है. इससे आपके सारे रुके हुए कार्य पूरे हो जाएंगे. विशेषकर संतान से जुड़ा हुआ सुख मिलेगा. इसके साथ ही आज के दिन ऐसे लोगों से मुलाकात हो सकती है जो आपमें सकारात्मक बदलाव लाएं और आप के जीवन की दिशा और दशा दोनों को सुधार दें.

धनु
आज का दिन थोड़ा खर्चीला रहने वाला है. आज आपको अपनों की तरफ से दुख मिल सकता है. उनसे जुड़ी कोई समस्या आज आपको परेशान कर सकती है. साथ ही दुर्घटना की स्थिति भी बनती दिख रही है. आज आपके लिए हर तरह से सावधानी बरतनी जरूरी है.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को किसी अपने से बिछड़ना पड़ सकता है. कोई ट्रांसफर या यात्रा, आपको अपनों से दूर कर सकती है. शारीरिक तौर पर भी थोड़ी सी स्थितियां आपके पक्ष में नहीं हैं. आज के दिन कुछ घटनाक्रम आपकी राशि के जातकों के मन को प्रसन्नता से भर देंगे.

कुंभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आपके हर कार्य में सफलता मिलने वाली है. बस आपको अपनी वाणी को मधुर रखना होगा. किसी को कुछ खराब नहीं बोलना है. परिवार भी आपसे प्रसन्न रहने वाला है. आर्थिक स्थितियां भी आज के दिन आपकी सुधारने वाली है. दिन आपके पक्ष में बीतेगा.

मीन
आज के दिन थोड़ी समस्याएं रहेंगी. इनकी वजह धन खर्च और आपकी शारीरिक स्थितियां रहने वाली हैं. साथ ही आप जिस स्थान पर अपने आप को सहज महसूस करते होंगे उस स्थान से भी आज के दिन आपको दूर जाना पड़ सकता है. दिन थोड़ा सा आपके लिए खराब रहने वाला है.

यह भी पढ़िएः Rashifal 30 June: इस राशि के प्रमोशन और सैलरी बढ़ने का बन रहा योग, जानें मेष, कर्क, सिंह का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़