Today Horoscope 2023: उधार देने से बचें मकर राशि के लोग, जानिए क्या कहते हैं धनु, कुंभ और मीन के सितारे

Today Horoscope 2023: कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. नौकरी में पदोन्नति के मौके हासिल होंगे. गुस्से पर काबू रखें. सचेत रहें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. निवेश के मार्ग प्रशस्त होंगे. आपके काम की तारीफ होगी. मां से धन मिल सकता है. सेहत खराब है तो उसमें सुधार देखने को मिल सकता है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं. दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी. खर्चों पर लगाम लगाएं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 07:14 AM IST
  • धनु: शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें
  • कुंभ: मां से धन मिल सकता है
Today Horoscope 2023: उधार देने से बचें मकर राशि के लोग, जानिए क्या कहते हैं धनु, कुंभ और मीन के सितारे

नई दिल्लीः Today Horoscope 2023: कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. नौकरी में पदोन्नति के मौके हासिल होंगे. गुस्से पर काबू रखें. सचेत रहें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. निवेश के मार्ग प्रशस्त होंगे. आपके काम की तारीफ होगी. मां से धन मिल सकता है. सेहत खराब है तो उसमें सुधार देखने को मिल सकता है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं. दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी. खर्चों पर लगाम लगाएं. 

धनु
बिजनेस में धन आने के संकेत हैं. आपका दिन बहुत सुंदर रहने वाला है. पार्टनर के साथ प्रेमपूर्वक रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन देखने को मिल सकता है. वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी. दोस्तों से इनकम के नए सोर्स पा सकेंगे. घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. काम के संबंध में छोटी यात्रा कर सकते हैं.

मकर
आज का दिन सामान्य रहेगा. गुस्सा करने से बचें. विदेश यात्रा लाभकारी होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने का योग है. यहां आपकी कला निखर कर आएगी. उधार देने से बचें. किसी से वादा किया है तो उसे जरूर पूरा करें. परिवार में मदद की भावना रहेगी. आपको भाग्य का साथ मिलेगा. शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. आर्थिक लेन-देन के पचड़ों में फंसने से बचें.

कुंभ
आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. नौकरी में पदोन्नति के मौके हासिल होंगे. गुस्से पर काबू रखें. सचेत रहें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. निवेश के मार्ग प्रशस्त होंगे. आपके काम की तारीफ होगी. मां से धन मिल सकता है. सेहत खराब है तो उसमें सुधार देखने को मिल सकता है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं. दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी. खर्चों पर लगाम लगाएं. 

मीन
आज का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. पारिवारिक विवादों से छुटकार मिलेगा. संतान को कामयाबी मिलेगी, जिस पर आपको गर्व होगा. सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा. यात्रा का खर्च बढ़ेगा. भाइयों में वैचारिक मतभेद होंगे. दांपत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. वाहन सुख प्राप्त हो सकता है. पुराने निवेश में मुनाफा नहीं मिलने से चिंता हो सकती है. वाणी में संयम रखें. बेवजह की बहसबाजी से बचें.

यह भी पढ़िएः Daily Horoscope: सिंह को सफलता तो कन्या को मिलेगी खुशखबरी, जानिए तुला-वृश्चिक का 20 फरवरी का राशिफल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़