Tarot Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशियों की लगेगी लॉटरी, जानें मेष से मीन का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope: इस सप्ताह आपका बिजनेस, करियर और लव लाइफ कैसा रहेगी? टैरो साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, 21 से 27 जनवरी सभी राशियों के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. आइए जानते हैं, टैरो कार्ड से कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह?   

Last Updated : Jan 21, 2024, 02:00 PM IST
  • लव पार्टनर के साथ हंसी-खुशी
  • वैवाहिक जीवन भी सुखमय बना रहेगा
Tarot Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशियों की लगेगी लॉटरी, जानें मेष से मीन का साप्ताहिक राशिफल

नई दिल्ली: Weekly Horoscope: ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा. बिजनेस, आर्थिक स्थिति, करियर और लव लाइफ में किसे सफलता मिलेगी और किसे अभी इंतजार करना पड़ेगा. टैरो कार्ड का इस्तेमाल भविष्य जानने के लिए किया जाता है. 21 जनवरी से 27 जनवरी तक का समय सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है? आइए जानते हैंः 

मेष 
यदि आप बेरोजगार हैं तो आपको इस सप्ताह मन मुताबिक रोजगार की प्राप्ति हो सकती है. करियर के साथ कारोबार के लिए भी यह सप्ताह आपके लिए अत्यंत ही शुभ है. इस पूरे सप्ताह धन की आवक बनी रहेगी और आपका कारोबार तेजी से आगे बढ़ता हुआ नजर आएगा.  

वृषभ
इस सप्ताह सेहत, संबंध और अपने कामकाज में विशेष सावधानी बरतनी की आवश्यकता रहेगी. इस सप्ताह दौरान आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं रहेगी.  प्रेम संबंध में किसी भी प्रकार की गलतफहमी न पनपने दें अन्यथा आपके रिश्ते में दरार आ सकती है. 

मिथुन
इस सप्ताह प्रेम प्रसंग में अनुकूलता बनी रहेगी और आप अपने लव पार्टनर के साथ अधिक से अधिक सुखद पल बिता सकेंगे. सप्ताह के अंत में जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक-मांगलिक कार्यक्रम में अवसर प्राप्त हो सकता है. 

कर्क 
यह सप्ताह शुरुआत में कार्यों में आने वाली अड़चन के कारण आपका मन थोड़ा उदास रहेगा. इस दौरान किसी भी प्रकार के नशे से दूर रहें और अपनी सेहत के साथ किसी भी प्रकार खिलवाड़ न करें. सप्ताह के मध्य में कामकाज के सिलसिले में आपको अचानक से लंबी दूरी की यात्रा पर निकलना पड़ सकता है. 

सिंह 
यह सप्ताह हर कदम पर सफलता और सम्मान की प्राप्ति होगी. कार्यक्षेत्र में आपके काम का डंका बजेगा. कुल मिलाकर इस सप्ताह आपका पेशेवर जीवन बढ़िया रहने वाला है. राह में आने वाली अड़चनें दूर होती नजर आएंगी. 

कन्या 
इस सप्ताह किसी भी कार्य को करते समय जल्दबाजी से बचना चाहिए. यदि आप व्यवसाय से जुड़े हैं तो आपको कागज संबंधी कार्य समय पर पूरे करके रखना उचित रहेगा. सप्ताह के मध्य में संतान से जुड़ी कोई समस्या आपकी चिंता का बड़ा कारण बन सकती है.

तुला 
यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. आपको करियर-कारोबार के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. इस सप्ताह आपके सोचे हुए कार्य समय पर पूरे होंगे. इस सप्ताह आपको अपने लव पार्टनर से कोई गिफ्ट मिल सकता है.

वृश्चिक 
इस सप्ताह आप जिस भी कार्य आपको मन मुताबिक सफलता एवं लाभ की प्राप्ति होगा. सप्ताह के प्रारंभ में करियर-कारोबार से जुड़ी शुभ सूचना मिलेगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. यदि आप लंबे समय से किसी प्रमोशन या मनचाहे तबादले का इंतजार कर रहे थे तो आपकी यह कामना इस सप्ताह पूरी हो सकती है. 
 
धनु 
इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी. सप्ताह के समाज और राजनीति से जुड़े लोगों को बड़े पद की प्राप्ति संभव है. सप्ताह के लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. भाई-बहनों के साथ प्रेम बना रहेगा. घर-परिवार में मांगलिक एवं धार्मिक कार्य संपन्न होंगे. 

मकर 
इस सप्ताह आपको छोटे-छोटे कार्यों को पूरा करने के लिए अधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है. इस दौरान आप अपने शुभचिंतकों की मदद से अपने अधूरे काम को निबटाने का प्रयास करेंगे. 

कुंभ 
यह सप्ताह शुभ हंसी-खुशी समय बिताएंगे. सप्ताह के बड़ी सफलता से आपका मन प्रसन्न रहेगा. इस दौरान कामकाज की थकान बनी रहेगी. अपनी दिनचर्या और खान-पान सही रखें. प्रेम संबंध सामान्य बने रहेंगे. लव पार्टनर के साथ आपकी अच्छी ट्यूनिंग देखने को मिलेगी. वैवाहिक जीवन भी सुखमय बना रहेगा.

मीन
सप्ताह के प्रारंभ में आप अपने करियर-कारोबार को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. इस दौरान आपको व्यवसाय में बड़ी सफलता मिल सकती है. सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों का मान-सम्मान बढ़ेगा. आप अपने लव पार्टनर के साथ हंसी-खुशी पल बिताएंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़