Rashifal Today: 12 मई का राशिफल, धनु को रखना होगा इस बात का ध्यान वरना... जानें बाकी राशियों का हाल

Rashifal Today: मकर राशि वालों का आज नाम होने वाला है. आज आप अपने सभी काम बड़ी आसानी से पूरा करने वाले हैं. विशेषकर व्यवसाय से जुड़े हुए काम अच्छे से पूरे होंगे. ऑफिस में दिन बहुत अच्छा बीतेगा. किसी से अगर कोई मनमुटाव हो गया हो तो आज के दिन प्रयास करिए, आप उस समस्या को सुलझाने में सक्षम हैं. आर्थिक तौर पर भी आज के दिन आपका जीवन अच्छा रहने वाला है. बस आपको अपनी समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करते रहना चाहिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2023, 08:25 AM IST
  • धनुः आज किसी को भी धन उधार देने से बचें
  • कुंभः आज आप धन बचाने में सक्षम नहीं रहेंगे
Rashifal Today: 12 मई का राशिफल, धनु को रखना होगा इस बात का ध्यान वरना... जानें बाकी राशियों का हाल

नई दिल्लीः Rashifal Today: मकर राशि वालों का आज नाम होने वाला है. आज आप अपने सभी काम बड़ी आसानी से पूरा करने वाले हैं. विशेषकर व्यवसाय से जुड़े हुए काम अच्छे से पूरे होंगे. ऑफिस में दिन बहुत अच्छा बीतेगा. किसी से अगर कोई मनमुटाव हो गया हो तो आज के दिन प्रयास करिए, आप उस समस्या को सुलझाने में सक्षम हैं. आर्थिक तौर पर भी आज के दिन आपका जीवन अच्छा रहने वाला है. बस आपको अपनी समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करते रहना चाहिए.

धनु
आज किसी को भी धन उधार देने से बचें. निवेश से भी बचें, क्योंकि आज के दिन निवेश आपकी राशि के जातकों के लिए चिंताजनक हालात उत्पन्न कर सकता है. साथ ही व्यापार से जुड़ी हुई कोई बुरी घटना घट सकती है, जो आपको और आपके व्यापार को नुकसान पहुंचाने वाली होगी. अपनी परिवारिक स्थिति को लेकर के भी आज के दिन कुछ चिंताजनक स्थितियां बनने वाली हैं.

मकर
आज निश्चित ही आपकी राशि के जातकों के नाम होने वाला है. आज आप अपने सभी काम बड़ी आसानी से पूरा करने वाले हैं. विशेषकर व्यवसाय से जुड़े हुए काम अच्छे से पूरे होंगे. ऑफिस में दिन बहुत अच्छा बीतेगा. किसी से अगर कोई मनमुटाव हो गया हो तो आज के दिन प्रयास करिए, आप उस समस्या को सुलझाने में सक्षम हैं. आर्थिक तौर पर भी आज के दिन आपका जीवन अच्छा रहने वाला है. बस आपको अपनी समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करते रहना चाहिए.

कुंभ 
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ खर्चीला बीतने वाला है. आज आप अपने धन को बचाने में सक्षम नहीं हैं, जिस कारण से आपका धन धीरे-धीरे आपसे दूर जा सकता है. आपके जमा धन कोष पर भी आज के दिन कोई बुरी परिस्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. आपको आज के दिन किसी भी चीज की खरीद करने से पहले बहुत सावधानी से विचार कर लेना चाहिए, अन्यथा आपका धन व्यर्थ में खर्च हो सकता है.

मीन
आज का दिन अपने परिवार के साथ समय बिताने वाला है. आज आप जितना अपनों के नजदीक रहेंगे, उतनी ही आपके लिए चीजें बेहतर होती जाएंगी. जिस खुशी की तलाश आपको बहुत समय से थी वह आज के दिन आपको मिल सकती है. चीजें निश्चित ही आपके पक्ष में रहने वाली हैं. कार्यक्षेत्र को लेकर बस सावधान रहें. आज के दिन आप समस्या में फंस सकते हैं.

यह भी पढ़िएः Daily Horoscope: 12 मई को वृश्चिक के बनेंगे बिगड़े हुए काम, जानें सिंह, कन्या, तुला का राशिफल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़