Rashifal 23 February: तुला की आय में होगा इजाफा तो आज बहकावे में आकर फैसले न लें मीन राशि के जातक

Rashifal 23 February: मिथुन राशि वाले आज ऊर्जा से भरपूर रहेंगे जिससे काम में भी मन लगेगा. घरवालों को भी समय दें. इस राशि के बेरोजगार लोगों को नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. इंतजार करें.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Feb 23, 2024, 06:01 AM IST
  • जानिए शुक्रवार का राशिफल
  • कैसा रहने वाला है आज का दिन
Rashifal 23 February: तुला की आय में होगा इजाफा तो आज बहकावे में आकर फैसले न लें मीन राशि के जातक

नई दिल्लीः Rashifal 23 February: मिथुन राशि वाले आज ऊर्जा से भरपूर रहेंगे जिससे काम में भी मन लगेगा. घरवालों को भी समय दें. इस राशि के बेरोजगार लोगों को नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. इंतजार करें.

मेष
आज अपने मन की बात परिवार वालों से साझा करें तो चिंता कम होगी. शेयर मार्केट में पैसा लगाने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. जीवनसाथी की तरफ आकर्षण महसूस होगा.

वृषभ
मन किसी बात से भटक सकता है. दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी. आज आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपकी मेहनत और धैर्य के बल पर काम सफल होंगे.

मिथुन
आज ऊर्जा से भरपूर रहेंगे जिससे काम में भी मन लगेगा. घरवालों को भी समय दें. इस राशि के बेरोजगार लोगों को नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. इंतजार करें.

कर्क
आज सावधान रहने की जरूरत है वरना कोई आपका फायदा उठा सकता है. मेहनत से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. तनाव हो सकता है. विवाह से जुड़े प्रस्ताव मिल सकते हैं.

सिंह
आज आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है. धन लाभ संभव है. प्रभावशाली लोगों से बेहतर संबंध बन सकते हैं.

कन्या
आज लंबे समय से चल रही किसी बीमारी में राहत मिल सकती है. किसी कार्यक्रम में शामिल होंगे. जीवनसाथी से मनमुताबिक सहयोग न मिलने पर नाराजगी पैदा हो सकती है.

तुला 
आज एक से ज्यादा स्रोत से आय की प्राप्ति हो सकती है. व्यावसायिक गतिविधियां बेहतर होंगी. व्यापार में उछाल देखने को मिल सकता है. आपकी नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी.

वृश्चिक
पुरानी समस्याएं आज सामने आकर चिंता बढ़ा सकती हैं. उधार देने में सावधानी बरतें. अपनी भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें. अनुभवी लोगों से जुड़ने की जरूरत है.

धनु
स्वयं को रचनात्मक कार्यों में लगाने का प्रयास करें. वैवाहिक जीवन के आनंद लेने के लिए सही समय है. मान-सम्मान बढ़ेगा. घर में किसी समारोह के होने पर खर्च अधिक हो सकता है.

मकर
आज आपको वरिष्ठजनों की बातों को सुनना होगा. जरूरी कार्यों को आज ही पूरा करें, कल के भरोसे ने छोड़ें. आज आपको काफी जिम्मेदारी से काम करने होंगे. आय बढ़ने से खुश होंगे.

कुंभ
आज वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा. साझेदारी में काम करने से व्यवसाय में आसानी होगी. आज आप सभी का भरोसा जीत पाएंगे. आज आपको कामकाज में तेजी दिखानी होगी.

मीन
आज का दिन अहम रहने वाला है. आपको लेनदेन के मामलों में सावधान रहना होगा. आज किसी भी बहकावे में आकर फैसले न लें, बाद में नुकसान हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़