Rashifal 20 mar: मेष के लिए मिलाजुला रहेगा आज का दिन, जानें वृष, कर्क और मिथुन का हाल

Daily Horoscope 20 Mar: वृष राशि के जातकों के जीवन में आज कुछ अच्छी चीजें भी घटित होने वाली है जैसे कि आज के दिन आप की आर्थिक परिस्थिति में सुधार होगा और साथ ही आपके परिवार के साथ आपके संबंध सुधरेंगे. अपने मित्रों के साथ आज का दिन अच्छे से समय बिता सकते हैं. आपका अगर कोई संबंध बिगड़ा हुआ है, तो आज के दिन प्रयास करने पर आपको उस संबंध में सुधार की स्थिति बनती हुई दिखाई देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2023, 06:47 AM IST
  • मेष: आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा
  • मिथुन: आपकी राशि के जातकों के लिए बन रहा कष्ट का योग
Rashifal 20 mar: मेष के लिए मिलाजुला रहेगा आज का दिन, जानें वृष, कर्क और मिथुन का हाल

नई दिल्ली: आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 20th March आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल:

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए जहां मन में चिंताओं को बनाने वाला है, वहीं दूसरी तरफ आपको शारीरिक समस्या और कमजोरी आज के दिन महसूस होगी. यह आपके लिए बड़ी समस्या है. इन सबके बीच कुछ समय खुशियों के साथ भी दिन बीतेगा. इसके लिए आपको परिवार के साथ समय बिताना जरूरी है.

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. एक ओर आप धन कमाएंगे तो वहीं दूसरी ओर इसके साथ ही आज के दिन आपको आपके कार्यक्षेत्र में लाभ होगा. आपका ऑफिस या आपका व्यापार दोनों ही बहुत अच्छे चलने वाले हैं.

मिथुन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कष्ट मिलने का योग बन रहा है, लेकिन आपका जो भाग्य है वह आपको कष्टों से बचाने का प्रयास जरूर करेगा. लेकिन शारीरिक समस्या कहीं ना कहीं आज के दिन आपके लिए चिंता का विषय बनती हुई दिखाई दे रही है. आपका जीवन इसके कारण प्रभावित हो सकता है. भाग्य के भरोसे ना बैठे कर्म ही आज के दिन आपके लिए सबसे बड़ा उपाय है.

कर्क
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को वाहन आदि चलाते समय अतिरिक्त सावधानी रखनी चाहिए. आपके साथ दुर्घटना होने के प्रबल योग बन रहे है. ऐसे में सावधानी रखना बहुत आवश्यक है. आज के दिन आपका व्यापार रोजगार बहुत अच्छा चलेगा और मन को एकाग्र रखने पर खुशियों की भी प्राप्ति होगी कार्यक्षेत्र में भटकाव दुख का कारण बनेगा.

यह भी पढ़िएः Rashifal 20 Mar: धनु को आज हो सकता है बड़ा खतरा, जानिए मकर, कुंभ और मीन का राशिफल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़