Rashifal 16 December: आंख-कान खुले रखें सिंह राशि के लोग, जानिए कैसा रहेगा कन्या, तुला और वृश्चिक का शुक्रवार

Rashifal 16 December: तुला राशि वालों में आज धैर्यशीलता की कमी रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें. किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. आज का दिन दांपत्य जीवन में चल रही अनबन से छुटकारा दिलाने वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपसे यदि कोई गलती हो तो आप उसमें तुरंत माफी मांगनी होगी,वरना समस्या हो सकती है. आर्थिक रूप से आपको एक ही स्रोत से लाभ मिलेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 09:31 AM IST
  • सिंहः आज बिना मांगे सलाह देने से बचें
  • तुलाः किसी मित्र का सहयोग मिलेगा
Rashifal 16 December: आंख-कान खुले रखें सिंह राशि के लोग, जानिए कैसा रहेगा कन्या, तुला और वृश्चिक का शुक्रवार

नई दिल्लीः Rashifal 16 December: तुला राशि वालों में आज धैर्यशीलता की कमी रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें. किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. आज का दिन दांपत्य जीवन में चल रही अनबन से छुटकारा दिलाने वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपसे यदि कोई गलती हो तो आप उसमें तुरंत माफी मांगनी होगी,वरना समस्या हो सकती है. आर्थिक रूप से आपको एक ही स्रोत से लाभ मिलेगा.

सिंह
करियर के लिहाज से समय आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगा. व्यापार अच्छा रहेगा. काम के सिलसिले में भागदौड़ अधिक हो सकती है. मन में शांति रहेगी. आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है. यदि आप किसी संपत्ति की खरीदारी करने जा रहे हैं तो अपने आंख-कान खुले रखें, वरना कोई आपके साथ धोखा कर सकता है. आज बिना मांगे सलाह देने से बचें. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कन्या
आज का दिन आपके लिए शासन सत्ता का पूरा लाभ लेकर आएगा,जो लोग राजनीति क्षेत्रों में कार्यरत हैं,उन्हें शासन का पूरा लाभ मिलेगा. माता-पिता से आप परिवार में चल रही समस्याओं को लेकर बातचीत कर सकते हैं. आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. रुके हुए कार्यों में किसी मित्र का सहयोग प्राप्त होगा.

तुला
धैर्यशीलता की कमी रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें. किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. आज का दिन दांपत्य जीवन में चल रही अनबन से छुटकारा दिलाने वाला रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपसे यदि कोई गलती हो तो आप उसमें तुरंत माफी मांगनी होगी,वरना समस्या हो सकती है. आर्थिक रूप से आपको एक ही स्रोत से लाभ मिलेगा.

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए जिम्मेदारियों भरा रहने वाला है. आप अपनी संतान के दायित्वों की पूर्ति भी आसानी से कर पाएंगे. आप अपने मित्रों के साथ छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. नया व्यापार शुरू करने में मित्रों की मदद लेना लाभदायक रहेगा. संतान प्राप्ति के योग दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Horoscope 2022: कर्क को हो सकती है धन की प्राप्ति, जानिए मेष, वृष और मिथुन का हाल

यह भी पढ़िए- Daily horoscope: मकर की बदल सकती है नौकरी, जानिए धनु, कुंभ और मीन का 16 दिसंबर का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़