Daily Rashifal: इस राशि का भाग्य उदय होगा, पहले के दिए हुए पैसे अब वापस मिल सकते हैं, जानें 14 नवंबर का राशिफल

14 November 2023 Rashifal: कन्या राशि के जातकों के घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. जमीन पर निवेश करने से लाभ मिलने की संभावना है. मेष राशि के जातकों का विवाह का योग बन रहा है. बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े लोग निवेश करने से बचें. 

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Nov 14, 2023, 06:52 AM IST
  • धनु राशि के जातक संतान को लेकर चिंता में
  • मकर राशि के लोग बच्चों से दोस्त जैसा व्यवहार करें
Daily Rashifal: इस राशि का भाग्य उदय होगा, पहले के दिए हुए पैसे अब वापस मिल सकते हैं, जानें 14 नवंबर का राशिफल

नई दिल्ली: 14 November 2023 Rashifal: सिंह राशि का अच्छा कार्य व काम में रूचि देखकर लोग इनसे प्रभावित हो सकते हैं. करियर में स्थिरता पाने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है. कन्या राशि के जातकों के घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. जमीन पर निवेश करने से लाभ मिलने की संभावना है. जानें सभी 12 राशियों का हाल.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों का विवाह का योग बन रहा है. बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े लोग निवेश करने से बचें. सरकारी शिक्षा विभाग से जुड़े लोगों का स्थानांतरण हो सकता है. धार्मिक कार्यों में रूचि लेने से लाभ संभव है.

वृषभ राशि
सत्य के साथ खड़े रहें, झूठ बोलने से आपको नुकसान होगा. बाहर के लोगों से संबंध बनाने से लाभ होगा. छात्र वर्ग के लिए अनुकूल समय है. परीक्षा में अच्छे अंक मिलने की संभावना है. 

मिथुन राशि
बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपने क्षेत्र में परिवर्तन करना पड़ सकता है. वाहन को।संभालकर चलाएं, सतर्क रहने की आवश्यकता है. प्रेम-प्रसंग में आगे बढ़ने की संभावना बन रही है. 

कर्क राशि
आज कर्क राधि के जातकों को मानसिक तनाव से मुक्ति मिल सकती है. कई दिनों से अटके पड़े कार्य अब पूरे होने की दिशा में बढ़ेंगे. काफी वक्त पहले किसी को दिए हुए पैसे, आज आपको वापस मिल सकते हैं. 

सिंह राशि
अच्छा कार्य व काम में रूचि देखकर लोग आपसे प्रभावित हो सकते हैं. करियर में स्थिरता पाने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है, यह तनाव का भी कारण हो सकता है. 

कन्या राशि
घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. जमीन पर निवेश करने से लाभ मिलने की संभावना है. आत्मविश्वास में कमी आ सकती है, इस कारण योग्यता के अनुसार सफलता प्राप्त करने में समस्या आ सकती है.  

तुला राशि
वर्कप्लेस पर सहकर्मियों से मतभेद हो सकते हैं, संयम बनाए रखें. विवाद की स्थिति से बचें. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. किसी लंबी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. 

वृश्चिक राशि
आपसे बड़े लोगों द्वारा मिली राय आपके लिए कारगर साबित होगी. परीक्षा का परिणाम आपके पक्ष में रहेगा. यदि करियर में बदलाव लाना चाह रहे हैं, तो पहले सारे विकल्प जान लें.

धनु राशि
परिवार के किसी मांगलिक कार्य मे शामिल हो सकते हैं. संतान के भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. सरकारी नौकरी के क्षेत्र से जुड़े लोग नई जिम्मेदारी पा सकते हैं. 

मकर राशि
बच्चों से दोस्त सरीखा व्यवहार करें. हर काम मे अपनी मनमर्जी न चलाएं, दूसरों के बारे में भी सोचें. आर्थिक लाभ हो सकता है. यात्रा का योग बन रहा है.

कुंभ राशि
लाइफ पार्टनर के दृष्टिकोण को भी समझें. वाणी पर संयम रखें. बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ी डील मिल सकती है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. कारोबार में भी लाभ होगा.

मीन राशि
संतान हद से ज्यादा खर्च करेगी, समझाने की आवश्यकता है. पारिवारिक चिंता के बड़े तनाव का कारण बन सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बीमार पड़ सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Govardhan Puja 2023: गोवर्धन पूजा 13 नवंबर को है या 14 को? जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़