Rashifal 14 mar: मेष के जीवन में आएगी बड़ी समस्या, जानें वृष, कर्क और मिथुन का हाल

Daily Horoscope 14 March: वृष राशि के जातकों के जीवन में आज कुछ अच्छी चीजें भी घटित होने वाली है जैसे कि आज के दिन आप की आर्थिक परिस्थिति में सुधार होगा और साथ ही आपके परिवार के साथ आपके संबंध सुधरेंगे. अपने मित्रों के साथ आज का दिन अच्छे से समय बिता सकते हैं. आपका अगर कोई संबंध बिगड़ा हुआ है, तो आज के दिन प्रयास करने पर आपको उस संबंध में सुधार की स्थिति बनती हुई दिखाई देगी. 

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Mar 13, 2023, 08:54 PM IST
  • मेष: आज के दिन अपने खान-पान पर अधिक नियंत्रण रखने का प्रयास करें
  • मिथुन: आपकी राशि के जातकों के लिए सामाजिक स्थिति में सुधार करने वाला है
Rashifal 14 mar: मेष के जीवन में आएगी बड़ी समस्या, जानें वृष, कर्क और मिथुन का हाल

नई दिल्ली: आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 14th March आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल...

मेष
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत ही व्यस्तता में बीतने वाला है. आज आपका व्यापार रोजगार कार्य बहुत अच्छा चलेगा. आपके जो भी छूटे हुए काम हैं आज के दिन आपको पूरे कर लेना चाहिए. विशेषकर धन से जुड़ा हुआ कोई काम है या निवेश आदि का काम आज के दिन आपको जरूर करना चाहिए. आज के दिन किया गया निवेश आपकी राशि के जातकों के लिए लाभदाई होगा, पर अति उत्साह आज के दिन आपकी राशि के जातकों पर भारी पड़ने वाला है. अति उत्साही हो करके आज के दिन आप ऐसी गलती करेंगे जो जीवन में आपके लिए अधिक कष्टकारी साबित हो सकती है. इससे आपको बचना चाहिए.

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा बिकने वाला है. आपको जो चाहिए आज के दिन वह मिलेगा. आपका कोई काम छूटा हुआ है उसे पूरा करने का प्रयास करें दिन आपके लिए बहुत ही सुखद बीतने वाला है. साथ ही परिवार के साथ बहुत अच्छा समय बीतेगा. अगर आप अपने प्रेम का इजहार किसी के सामने करना चाहते हैं तो यह दिन आपके लिए बहुत अच्छा है.अपने परिवार के सामने अपने वैवाहिक संबंध के लिए अपने प्रेमी या प्रेमिका को मिलाना चाहते हैं तो वह भी आज बहुत अच्छा रहेगा.

मिथुन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा चिंताजनक जाता हुआ दिखाई देता है क्योंकि आज के दिन आपके काम में रुकावट आएगी. आप कोई भी काम करने जाएंगे वह पूरा करने के लिए आपको आज के दिन बहुत अधिक परिश्रम करना होगा. आपकी किसी शारीरिक और मानसिक समस्या का समाधान आज के दिन उसको सुलझाने में आप अधिक महत्व परिश्रम के बिना भी अच्छे परिणाम पा सकते हैं.

कर्क
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को उनकी संतान कोई अच्छा समाचार दे सकती है और साथ ही आपका व्यापार रोजगार बहुत अच्छा चलेगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थितियां बहुत अच्छी हो जाएंगी. बहुत समय से आ रहा आर्थिक कष्ट आज के दिन दूर हो जाएगा पर शारीरिक समस्या आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए परेशानी का कारण बन सकती है. चीजें थोड़ी सी चिंताजनक जरूर है आपको अपनी दिनचर्या और अपने खानपान पर पैनी नजर बनाए रखनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें- Vastu Tips: घर के पूजा स्थान पर भूलकर भी नहीं रखें ये चीजें, वरना होगा भारी नुकसान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़