Rashifal 13 December: कुंभ को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए धनु, मकर और मीन का कैसा रहेगा मंगलवार

Rashifal 13 December: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहने वाला है. आपको लेनदेन के मामले में कोई भी जल्दबाजी करने से बचना होगा व बहुत ही सूझबूझ दिखाकर काम करें,वरना समस्या हो सकती है. आपके घर मित्रों व सगे संबंधियों का आना जाना लगा रहेगा. परिवार का पूरा सहयोग मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 07:16 AM IST
  • धनुः मित्रों का सहयोग मिलेगा
  • मीनः संतान सुख में वृद्धि होगी
Rashifal 13 December: कुंभ को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए धनु, मकर और मीन का कैसा रहेगा मंगलवार

नई दिल्लीः Rashifal 13 December: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहने वाला है. आपको लेनदेन के मामले में कोई भी जल्दबाजी करने से बचना होगा व बहुत ही सूझबूझ दिखाकर काम करें,वरना समस्या हो सकती है. आपके घर मित्रों व सगे संबंधियों का आना जाना लगा रहेगा. परिवार का पूरा सहयोग मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे.

धनु
बिजनेस, नौकरी और शिक्षा के क्षेत्र में आपको नई सफलताएं मिलेंगी. आज का दिन आपके लिए कुछ खर्च भरा रहने वाला है. आपको किसी काम को लेकर चिंता बनी रहेगी. संतान के करियर से संबंधित कोई निर्णय जीवनसाथी से बातचीत करके लें. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. भाई-बहनों का सानिध्य और सहयोग मिलेगा.

मकर  
मन प्रसन्न रहेगा. फिर भी आत्मसंयत रहेगा. वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी. संतान को कष्ट होगा. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. खुशियों से भरा दिन अच्छा है. आज निवेश करने से बचना चाहिए. घर के सदस्य किसी छोटी सी बात के लिए राई का पहाड़ बना सकते हैं. आप यदि किसी संपत्ति का सौदा करें,तो वह आपको अच्छा लाभ देकर जाएगा. आज आप आपकी सुख सुविधाओं पर भी काफी धन व्यय करेंगे. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को अपने मन मुताबिक काम मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा.

कुंभ
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है. आपको लेनदेन के मामले में कोई भी जल्दबाजी करने से बचना होगा व बहुत ही सूझबूझ दिखाकर काम करें,वरना समस्या हो सकती है. आपके घर मित्रों व सगे संबंधियों का आना जाना लगा रहेगा. परिवार का पूरा सहयोग मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. पैसों से जुड़ा मामला किसी से बन सकता है.

मीन
आज का दिन आपके लिए आनदंमय रहने वाला है. आपको अपने खान-पान में मनपसंद भोजन मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. आपको किसी जोखिम भरे काम में हाथ आजमाने से बचना होगा और आप अधिक भागदौड़ से भी बचें. आज व्यावसायिक क्षेत्र में प्रवास हो सकता है. आप पर कार्यभार बढ़ेगा. कोई खास आपकी बात सुनेगा. संतान सुख में वृद्धि होगी. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है. नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है.

ये भी पढ़ें- Daily Horoscope: वृष को मिलेगी सफलता, जानिए मेष, मिथुन और कर्क का हाल

इसे भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: तुला राशि के जातक भावनाओं पर रखें काबू, जानिए सिंह, कन्या और वृश्चिक का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़