Mahashivratri Horoscope: महाशिवरात्रि के दिन इन राशियों पर होगी शिव की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Horoscope 18 February 2023: वृश्चिक राशि वालों को आज के दिन भले ही शारीरिक परिस्थिति कुछ बिगड़ती हुई दिखाई दे पर सामाजिक परिस्थिति में रत्ती भर भी कोई नुकसान होता हुआ नहीं दिखाई देता है. आज के दिन आपकी राशि के जातक हैं वह सामाजिक प्रतिष्ठा से जुड़े हुए कार्य दान पुण्य भंडारा भोजन इत्यादि करने पर आने वाले समय में उसका लाभ उठाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2023, 06:25 AM IST
  • सिंह: मानसिक कष्ट उठाना पड़ सकता है.
  • तुला: तकलीफ देने वाला समाचार मिल सकता है.
Mahashivratri Horoscope: महाशिवरात्रि के दिन इन राशियों पर होगी शिव की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

नई दिल्लीः Horoscope 18 February 2023 वृश्चिक राशि वालों को आज के दिन भले ही शारीरिक परिस्थिति कुछ बिगड़ती हुई दिखाई दे पर सामाजिक परिस्थिति में रत्ती भर भी कोई नुकसान होता हुआ नहीं दिखाई देता है. आज के दिन आपकी राशि के जातक हैं वह सामाजिक प्रतिष्ठा से जुड़े हुए कार्य दान पुण्य भंडारा भोजन इत्यादि करने पर आने वाले समय में उसका लाभ उठाएंगे.

सिंह
आज आपके शरीर में लंबे समय से चल रही किसी समस्या हो उसके सुलझने की स्थिति बनने वाली है. अच्छा डॉक्टर आज के दिन आपको मिल सकता है पर इसके लिए आपको अधिक यात्रा करने से बचना चाहिए. आज के दिन आज शारीरिक की जगह मानसिक कष्ट उठाने वाले हैं.

कन्या
आज के दिन आपके लिए बड़ी विचित्र परिस्थितियां खड़ी हो सकती हैं. आपकी राशि के जातकों को सावधान रहने का प्रयास करना चाहिए. एक ओर जहां आपको लगेगा कि आपकी शारीरिक परिस्थितियां सुधर रही है तो वहीं, दूसरी ओर अगले ही पल और ज्यादा बिगड़ती हुई नजर आएंगी. व्यापार रोजगार भी इस कारण से आपका प्रभावित होता हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि आप के लाभ पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपने मन से ही दुखी रहने वाले हैं. उनके दुख का कारण ना उन्हें कोई समझा पाएगा और ना वह समझ पाएंगे, क्योंकि वह उनके मन में बैठा हुआ डर है. आज के दिन मन बहुत परेशान रहने वाला है और इस परेशानी को बढ़ाने के लिए कोई तकलीफ देने वाला समाचार भी आपको मिल सकता है.

वृश्चिक
आज के दिन भले ही वृश्चिक राशि के जातकों की शारीरिक परिस्थिति कुछ बिगड़ती जैसी दिखाई दे पर सामाजिक परिस्थिति में रत्ती भर भी कोई नुकसान होता हुआ नहीं दिखाई देता है. आज के दिन आपकी राशि के जातक हैं वह सामाजिक प्रतिष्ठा से जुड़े हुए कार्य दान पुण्य भंडारा भोजन इत्यादि करने पर आने वाले समय में उसका लाभ उठाएंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Trigrahi Yog 2023: महाशिवरात्रि पर होने जा रहा त्रिग्रही योग का निर्माण, इन लोगों की पलटेगी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़