Horoscope Today: मकर और कुभ को होगी परेशानी, जानिए धनु व मीन का कैसा रहेगा दिन

Daily Horoscope 6 January: कुंभ राशि के जातकों को आज आस-पास के लोगों का समर्थन मिलेगा. आपका कोई कीमती सामान खो जाने से आपका मूड खराब हो सकता है. शाम के समय किचन के लिए जरूरी सामान की खरीदारी आपको व्यस्त रखेगी. कुछ लोगों का रिश्ता आज पक्का हो सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 02:28 PM IST
  • धनु: यात्रा आर्थिक रूप से फायदेमंद होगी.
  • मीन: आज आपको आर्थिक लाभ हो सकता है.
Horoscope Today: मकर और कुभ को होगी परेशानी, जानिए धनु व मीन का कैसा रहेगा दिन

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 6 January कुंभ राशि के जातकों को आज आस-पास के लोगों का समर्थन मिलेगा. आपका कोई कीमती सामान खो जाने से आपका मूड खराब हो सकता है. शाम के समय किचन के लिए जरूरी सामान की खरीदारी आपको व्यस्त रखेगी. कुछ लोगों का रिश्ता आज पक्का हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आज आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा. अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए मीठे चावल जरूरतमंद और गरीब लोगों को दें.

धनु
आज आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. कुछ लोगों के लिए यात्रा आर्थिक रूप से फायदेमंद साबित होगी. काम और घर पर दबाव आपको गुस्सैल बना सकता है. आप अपने दिल के करीबी लोगों के साथ अपना समय बिताना चाहेंगे, लेकिन ऐसा नहीं कर पाएंगे. तांबे का सिक्का जेब में रखने से आपके पेशेवर जीवन आच्छा होगा.

मकर
अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए प्रयास करें. कोई पुराना दोस्त आज आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है. हालांकि आपकी मदद से आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने में आपका बच्चों जैसा और मासूम व्यवहार अहम भूमिका निभाएगा. आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को हरे वस्त्र का दान करने से प्रेम जीवन बेहतर बनेगा.

कुंभ
आज आपको आस-पास के लोगों का समर्थन मिलेगा. आपका कोई कीमती सामान खो जाने से आपका मूड खराब हो सकता है. शाम के समय किचन के लिए जरूरी सामान की खरीदारी आपको व्यस्त रखेगी. कुछ लोगों का रिश्ता आज पक्का हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आज आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा. अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए मीठे चावल जरूरतमंद और गरीब लोगों को दें.

मीन
आज आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. आपका मजाकिया स्वभाव आपके आस-पास के वातावरण को खुशनुमा बना देगा. काम और घर पर दबाव आपको गुस्सैल बना सकता है. आज आप अच्छे विचारों से भरे रहेंगे और उम्मीदों से कहीं अधिक लाभ होगा. नौकरी और व्यापार में तेजी से वृद्धि के लिए लाल रंग के जूते पहनें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ये भी पढ़ें- Today Rashifal: वृष को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, जानिए मेष, मिथिन व कर्क की आर्थिक स्थिति

इसे भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए सिंह सहित अन्य राशियों का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़