Horoscope 16 May: मकर और मीन के लिए मंगल होगा मंगलवार, जानिए क्या कहते हैं धनु और कुंभ के सितारे

Today Horoscope 2023, Horoscope 16 May:: मकर की राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाता हुआ दिखाई देता है. आज आपको चाहिए कि आप अपने व्यापार रोजगार में अधिक से अधिक परिश्रम करें, क्योंकि आज के दिन आपको सफलता मिलने के चांसेस बहुत अधिक हैं. आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति सुधारने वाली है. इसके अतिरिक्त सामाजिक यश भी आज के दिन प्राप्त होता दिखाई देता है. दिन आपके लिए बहुत ही सुंदर व्यतीत होने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2023, 07:09 AM IST
  • धनुः दिन अच्छा बीतता हुआ नहीं दिखाई देता है
  • मकरः दिन बहुत ही सुंदर व्यतीत होने वाला है
Horoscope 16 May: मकर और मीन के लिए मंगल होगा मंगलवार, जानिए क्या कहते हैं धनु और कुंभ के सितारे

नई दिल्लीः Today Horoscope 2023, Rashifal Today, Horoscope 16 May: मकर की राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा जाता हुआ दिखाई देता है. आज आपको चाहिए कि आप अपने व्यापार रोजगार में अधिक से अधिक परिश्रम करें, क्योंकि आज के दिन आपको सफलता मिलने के चांसेस बहुत अधिक हैं. आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति सुधारने वाली है. इसके अतिरिक्त सामाजिक यश भी आज के दिन प्राप्त होता दिखाई देता है. दिन आपके लिए बहुत ही सुंदर व्यतीत होने वाला है.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए परिवार में विवाद की स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. खासकर आपके जीवन साथी और आपकी संतान के साथ आज के दिन आपके संबंध बिगड़ सकते हैं. इसके अतिरिक्त आज के दिन समाज की ओर से भी आपकी राशि के जातकों को कुछ डर और अभय स्थितियों का भी सामना करना पड़ सकता है. दिन अच्छा बीतता हुआ नहीं दिखाई देता है.

मकर
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ दिखाई देता है. आज आपको चाहिए कि आप अपने व्यापार रोजगार में अधिक से अधिक परिश्रम करें, क्योंकि आज के दिन आपको सफलता मिलने के चांसेस बहुत अधिक हैं. आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति सुधारने वाली है. इसके अतिरिक्त सामाजिक यश भी आज के दिन प्राप्त होता दिखाई देता है. दिन आपके लिए बहुत ही सुंदर व्यतीत होने वाला है.

कुंभ 
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का किसी से विवाद हो सकता है. किसी संस्थान से भी विवाद के योग बनते हुए दिखाई देते हैं. इस विवाद में भले ही आपकी विजय हो जाए पर आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. आज के दिन आपके शत्रु आपके नाम से डरे हुए रहेंगे पर व्यापार और रोजगार आज बहुत अच्छा नहीं चलेगा.

मीन
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ दिखाई देता है. आज आपका भाग्य आपके साथ है. आप जो भी करना चाहते हैं उसे पूरे समर्पण के साथ करें, क्योंकि ऐसा करना आपके लिए लाभकारी होगा. आर्थिक तौर पर आज का दिन आपके लिए विशेष लाभकारी सिद्ध होगा. व्यापार रोजगार अच्छे प्रकार से आज के दिन चलने वाले हैं. दिन आपके लिए बहुत ही बेहतर व्यतीत होने वाला है.

यह भी पढ़िएः आज का राशिफलः मंगलवार को विवाद से बचें वृषभ, तभी मंगलकारी बीतेगा दिन, जानें मेष समेत अन्य का 16 मई का राशिफल

यह भी पढ़िएः 16 मई का राशिफलः विरोधियों से बिल्कुल भी न दबें तुला राशि के जातक, जानिए सिंह, कन्या और तुला का हाल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़