Dream Science: क्या सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाते देखा? जानें क्या होने वाला है आपके साथ

Dream Science: अलग-अलग सपनों का अलग-अलग मतलब होता है. आप भी अपने सपने को लेकर कन्फ्यूज हैं? क्या आपने सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाते देखा? ज्योतिष शास्त्र में सपनों का अर्थ बताया गया है. जानिए आपके सपने के बारे में आचार्य विक्रमादित्य इस बारे में क्या बताते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 07:29 AM IST
  • सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाते देखा?
  • जानें आपके इस सपने का क्या है अर्थ
Dream Science: क्या सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाते देखा? जानें क्या होने वाला है आपके साथ

नई दिल्लीः Dream Science क्या आपको भी तरह-तरह के सपने आते हैं, जिसे लेकर आपके मन में ढ़ेर सारी उलझने पैदा होती हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि सपनों का कोई न कोई खास मतलब होता है. ज्योतिष शास्त्र में सपनों का अर्थ बताया गया है. ऐसे में आचार्य विक्रमादित्य बता रहे हैं कि यदि आपने सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाते देखा, तो इसके क्या संकेत हैं.

सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाते देखा? जानें अर्थ
यूपी के सहारनपुर से अमन राजपूत लिखते हैं कि उन्होंने सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाते हुए देखा है, इसके क्या संकेत हैं? इस पर आचार्य विक्रमादित्य कहते हैं कि सपने में शिवलिंग पर दूध चढ़ाना शुभ संकेत हैं. आने वाले दिनों में शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं.

उन्होंने आगे बताया कि शिवलिंग पर दूध चढ़ाना मानसिक खुशी का प्रतीक माना जाता है. आपका मानसिक विकास होगा. आध्यात्मिक स्तर पर भी आपका विकास हो सकता है. आज शांत महसूस करेंगे. आने वाले समय में आपकी सुख और समृद्धि में वृद्धि होगी.

चेहरा पतला होने का क्या पड़ता है प्रभाव?
वहीं ज़ी हिन्दुस्तान के व्हाट्सएप पर अपना सवाल पूछते हुए नासिक से राज वीर  लिखते हैं कि जिस जातक का चेहरा बहुत पतला होता है कि, उसका जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है?

जवाब- सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक, जिन जातकों का चेहरा पतला या सुखा हुआ जैसा दिखता है. वह पुरुष बहुत ही खुश नसीब माना जाता है ऐसे जातकों को अपने जीवन में कभी किसी चीज की कमी नही होती. ये जातक स्वभाव से भी बहुत निर्मल होते है. ये जातक अपनी मेहनत से अपने जीवन काल में अच्छा धन अर्जित कर लेते हैं. इनके जीवन में 40 साल के बाद कुछ चुनौतियां आती है. हालांकि यह चुनौतियां शॉर्ट टर्म के लिए होती है. इसका समाधान निकाल पाने में वह समर्थ होते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Sharad Purnima 2022: शरद पूर्णिमा पर 16 कलाओं का होता है चंद्रमा, जानिए आज का पंचांग और पर शुभ मूहुर्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़