Dainik Rashifal: मेष और सिंह के पक्ष में बन रहे धन प्राप्ति के योग, जानें अन्य राशियों का हाल

मिथुन राशि वालों की वाणी में मधुरता रहेगी. किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है. यात्रा पर जा सकते हैं. वाद विवाद से दूर रहें. वाणी पर संयम बरतें.  मन परेशान रह सकता है. धैर्य की कमी रह सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2023, 06:42 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • क्या कहती है आपकी राशि
Dainik Rashifal: मेष और सिंह के पक्ष में बन रहे धन प्राप्ति के योग, जानें अन्य राशियों का हाल

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: मिथुन राशि वालों की वाणी में मधुरता रहेगी. किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है. यात्रा पर जा सकते हैं. वाद विवाद से दूर रहें. वाणी पर संयम बरतें.  मन परेशान रह सकता है. धैर्य की कमी रह सकती है. जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें. 

मेष
किसी पैतृक संपत्ति से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. नौकरी में बदलाव की संभावना है. कारोबार पर ध्यान दें. मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. परिवार में अपनों का सहयोग मिलेगा. किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

वृष
आज का दिन अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा. व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग हैं. आज जरूरी कार्यों मे प्रगति होगी. नई योजनाएं रंग लाएंगी. अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीत पाएंगे. भावनाओं पर नियंत्रण रखें.

मिथुन
वाणी में मधुरता रहेगी. किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है. यात्रा पर जा सकते हैं. वाद विवाद से दूर रहें. वाणी पर संयम बरतें.  मन परेशान रह सकता है. धैर्य की कमी रह सकती है. जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें. 

कर्क
आज लाभ के नए-नए अवसर मिलेंगे. अच्छा लाभ कमाने में कामयाब होंगे. कार्य में बढ़ोतरी होगी. माहौल आज खुशनुमा रहने वाला है. लेनदेन में सावधानी बरतें. आय के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं. मन में निराशा के भाव पैदा हो सकते हैं.

सिंह
धर्मकर्म में रुचि बढ़ सकती है. बातचीत में संतुलित रहें. बेवजह के विवाद से सामना हो सकता है. संयम बरतें. किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. जीवन स्तर में सुधार आएगा. सभी से सहयोग मिलेगा.

कन्या
खून के रिश्तों में मजबूती आएगी. किसी बड़े लक्ष्य को पाने का मौका मिलेगा. नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है. तरक्की के योग भी बन रहे हैं. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. परिवार का साथ मिलेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िएः Vastu Tips: नेगेटिव एनर्जी को दूर करने लिए अपनाएं ये वास्तु उपाय, घर में रहेगा पॉजिटिव औरा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़