Daily Horoscope: सफलता का शिखर छू सकते हैं वृश्चिक राशि के जातक, जानिए सिंह, कन्या और तुला का हाल

Daily Horoscope: तुला राशि के परिवार के सदस्यों का आज जीवन में विशेष महत्व रहेगा. आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है. आपको परिवार में किसी सदस्य की कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन आप उनसे कुछ नहीं कह पाएंगे. संयत रहें. कारोबार में सुधार होगा. मन परेशान रहेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 06:52 AM IST
  • सिंहः आज आपका दिन सामान्य रहेगा
  • कन्याः कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है
Daily Horoscope: सफलता का शिखर छू सकते हैं वृश्चिक राशि के जातक, जानिए सिंह, कन्या और तुला का हाल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: तुला राशि के परिवार के सदस्यों का आज जीवन में विशेष महत्व रहेगा. आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है. आपको परिवार में किसी सदस्य की कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन आप उनसे कुछ नहीं कह पाएंगे. संयत रहें. कारोबार में सुधार होगा. मन परेशान रहेगा.

सिंह
आज का दिन आपके लिए मनोकामना के पूर्ति करने के लिए रहेगा. आपको लाभ के चक्कर में कहीं गलत धन लगाने से बचना होगा. आपको किसी व्यक्ति की कही सुनी बातों पर भरोसा करने से बचना होगा. आज आपका दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में अचानक काम का दबाव बढ़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें. यात्रा के सुखद परिणाम मिलेंगे.

कन्या
मानसिक शांति रहेगी. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है. वाणी पर नियंत्रण रखें. क्रोध के अतिरेक से बचें. आज का दिन आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि लेकर आएगा. आपका परिजनों से आमोद प्रमोद होता रहेगा. शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो उसमें आपको अच्छा मुनाफा मिलने की संभावना है.

तुला
परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व रहेगा. आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए ठीक-ठाक रहने वाला है. आपको परिवार में किसी सदस्य की कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन आप उनसे कुछ नहीं कह पाएंगे. संयत रहें. कारोबार में सुधार होगा. मन परेशान रहेगा.

वृश्चिक
मन अशांत रह सकता है. भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. किसी संपत्ति में निवेश कर सकते हैं. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा. व्यापार कर रहे लोगों को कम लाभ के चक्कर में अपने बड़े लाभ के अवसरों को नहीं छोड़ना है. आज किसी बड़े काम में सफलता मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: कर्क की आय में आ सकती है कमी, सोमवार को मेष, वृष और मिथुन रखें इसका ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़